Bigg Boss 16: 1 अक्टूबर से शुरू हुए बिग बॉस अपने नई नियम और नई थीम से दर्शकों को लुभाने की कोशिश कर रहा है। बिग बॉस के नए सीजन के दूसरे ही दिन बिग बॉस ने नॉमिनेशन का बम फोड़ दिया है। बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स को घर से बेघर करने की प्रक्रिया शुरू होगई है।

नॉमिनेशन के बदले नियम

बिग बॉस सीजन 16 के दूसरे दिन बिग बॉस ने नॉमिनेशन का टास्क सौंप दिया। टास्क में बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को दो लोगो का नाम नॉमिनेट करने को कहा। साथ ही बिग बॉस ने अपने नए नियम भी बताए कि कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेशन का कारण बताने की जरूरत नहीं है। इस बार बिग बॉस नॉमिनेटेड व्यक्ति की तस्वीर जलाकर नॉमिनेशन करने को कहते है।

Also Read: Pakistani Actress माया अली की खूबसूरती के लोग हैं दीवाने, भारत में एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं

इन लोगों को किया नॉमिनेट

बिग बॉस के घर के पहले नॉमिनेशन टास्क में अर्चना, गौतम, साजिद, एमसी स्टेन, और गोरी नागोरी को नॉमिनेटेड किया गया है। साथ ही टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और मान्य सिंह को बिग बॉस ने सजा भी दी है। दरअसल बिग बॉस के नए सीजन के बदले स्वरूप के मुताबिक बिग बॉस ने कहा था कि नॉमिनेशन की प्रक्रिया के दौरान वे दूसरों को नॉमिनेट करें और कोई कारण न बताएं। लेकिन टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा और मान्या सिंह नॉमिनेशन के दौरान सॉरी बोला, जिसे बिग बॉस ने सुन लिया। और इन तीनो हसीनाओं को सजा सुना दी, बिग बॉस ने कहा कि इन तीनो को घर की सारी जिम्मेदारियां सौंप दी जाये।

Also Read: How To Get Rid Of Headache: बिना दवाई सिरदर्द की समस्या में राहत पाना चाहते हैं तो इन नुस्खों को अपनाएं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version