Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन को 23 दिन हो गए हैं और आज बॉस का तीसरा रविवार का वार है। जिसमें बहुत सारा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस शो को अभी करण जोहर होस्ट कर रहे हैं क्योंकि सलमान खान की तबीयत ठीक नहीं है। यह ‘वार’ अनोखा और खास होगा, क्योंकि इसका होस्ट अकेले करण जौहर करेंगे।

मन की सफाई

आज के एपिसोड में देखा गया कि करण जोहर कंटेस्टेंट से साफ सफाई करवाते हैं लेकिन यह साफ सफाई घर की नहीं बल्कि उनके मन की होती है । बिग बॉस द्वारा दिए गए नए टास्क का नाम है ‘मन की सफाई”। करण इसमें सभी घरवालों को एक नाम लेने के लिए कहते हैं जिसको मन की सफाई की सबसे ज्यादा जरूरत है। वे जिस कंटेस्टेंट का नाम लेते हैं उन पर पानी छिड़क कर उन्हें साफ करने के लिए कहा गया।

Also Read: Bigg Boss 16: 12 साल पहले की Archana Gautam को देख लोगों ने पकड़ा अपना सिर, बोले- ‘पैसा सब कुछ बदल देता’

गौतम और सौंदर्य के रिश्ते की खोली पोल

इस टास्क के बाद करण जौहर एक बार फिर घरवालों से मिलने आते हैं। जिसमें उन्होंने गौतम और सौंदर्य रिश्ते को फेक बताया। दरअसल करण जोहर का मानना है कि गौतम और सौंदर्य का रिश्ता फर्क है और दोनों यह सब कैमरे के लिए कह रहे हैं । करण ने गौतम और सौंदर्य के रिश्ते की पोल खोलते हुए बताया कि गौतम ने सौंदर्य को फ्री स्प्रिट बोला है जोकि नेशनल टेलीविजन पर सौंदर्य की बेजती है। गौतम को नैशनल टेलीविजन पर ऐसा नहीं करना चाहिए था। करण ने यह भी बताया कि यह रिश्ता सिर्फ घर वालों को नहीं बल्कि पूरे देश को फेक लगता है।

Also Read: Congress: बीजेपी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी बोले -‘सरकारी नीतियों के कारण समस्याओं का सामना कर रहे लोग’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version