Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन को 23 दिन हो गए हैं और आज बॉस का तीसरा रविवार का वार है। जिसमें बहुत सारा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इस शो को अभी करण जोहर होस्ट कर रहे हैं क्योंकि सलमान खान की तबीयत ठीक नहीं है। यह ‘वार’ अनोखा और खास होगा, क्योंकि इसका होस्ट अकेले करण जौहर करेंगे।

गोरी की लगी क्लास

पिछले एपिसोड में देखा गया था कि करण जौहर ने गोरी नागोरी और अर्चना की बीच की लड़ाई पर गोरी को जमकर फटकार लगाई थी। करण जौहर का कहना था कि इस पूरे मामले में गोरी की गलती है क्योंकि उन्होंने कैप्टन के रूम से चॉकलेट चुरा कर खाए और उन्हें डंबल से मारने की भी धमकी भी दी। इसके साथ गौरी ने बिग बॉस को भी धमकी देते हुए कहा कि आपने मेरी बात नहीं सुनी तो मैं इसका मुंह तोड़ दूंगी।

Also Read: Gori Nagori: Bigg Boss 16 कंटेस्टेंट ‘हरियाणा की शकीरा’ ने डांसिंग मूव्स से खूब गिराई बिजलियां, वायरल हुआ वीडियो

मन की सफाई

आज के एपिसोड में देखा गया कि करण जोहर कंटेस्टेंट से साफ सफाई करवाते हैं लेकिन यह साफ सफाई घर की नहीं बल्कि उनके मन की होती है । बिग बॉस द्वारा दिए गए नए टास्क का नाम है ‘मन की सफाई”। करण इसमें सभी घरवालों को एक नाम लेने के लिए कहते हैं जिसको मन की सफाई की सबसे ज्यादा जरूरत है। वे जिस कंटेस्टेंट का नाम लेते हैं उन पर पानी छिड़क कर उन्हें साफ करने के लिए कहा गया। इस टास्क के दौरान करण जोहर ने शालीन और सुंबुल को बिग बॉस के घर का राहुल और अंजली बोला।

https://twitter.com/jattiStraightAe/status/1584217426992193537?t=nwyyMqKYDeewZ8rgp3wKwQ&s=09

Also Read: Karnatak: कार्यक्रम के दौरान कर्नाटक के मंत्री ने मारा थप्पड़, महिला ने बाद में छुए पैर, वायरल हो रहा वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version