Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन में आज तीसरा शनिवार का वार है जिसमें कई धमाके देखने को मिल रहे हैं। जहां शिव ठाकरे की कैप्टंसी छीन गई वहीं बिग बॉस ने अर्चना गौतम घर का नया कप्तान बना दिया है। अर्चना को सजा के तौर पर इस पद की जिम्मेदारी सौंपी है। सलमान खान की तबीयत खराब होने के बाद आज इस एपिसोड को करन जौहर होस्ट कर रहे हैं। करन जौहर आज सभी कंटेंस्टेंट की वात लगते दिखें।

बगावत पर उतर घरवालें

घर के कैप्टन बनने पर अर्चना जितनी खुश थी उतनी ही दुखी घर के कैप्टन बनने के बाद हैं। दरसअल घर वाले अर्चना की कैप्टंसी को लेकर बगावत पर उतर आए हैं। अर्चना को परेशान करने के लिए सभी घरवाले उनके कमरे से चीजें चुराने लग जाते हैं। इसी बीच अर्चना और गौरी के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिलती है।

करण से भिड़ी निमृत

इस वीकेंड के वार में शो को करण जोहर होस्ट करने जा रहे हैं। करण कंटेस्टेंट से अर्चना गौतम के मामले पर उनकी राय पूछते हैं। घर की नई कप्तान अर्चना करण जौहर से कहती है कि सभी घरवाले उनको इसलिए परेशान कर रही हैं क्योंकि उन्होंने उनके दोस्त की कप्तानी छीन ली है। जब करण सभी घरवालों से गौरी और अर्चना मामले पर राय मांगते हैं तो निमृत उनसे भीड़ जाती हैं।

https://twitter.com/Chiku2324/status/1583863631695187969?t=uHNAlXPoc6OgzEc_TItnDA&s=09

Also Read: Prabha ki Diary On ULLU: ट्रेंडिंग पर आई ये बोल्ड Web Series, OTT पर उमड़ी भीड़

दरअसल करण उनसे पूछते हैं कि अगर आप घर की कप्तान होती और आपके सामने कोई चीजें चुरा रहा होता तो आप क्या करती ? इसका जवाब देते हुए निमृत कहती हैं कि मैं उनको समझाती, बोलती, दंड देती लेकिन अपनी लाइन नहीं क्रॉस करती। इसी पर जवाब देते हुए करण कहते हैं कि शायद यही कारण है कि बिग बॉस ने आपसे कप्तानी छीन ली है।

Also Read: Viral Video: पाकिस्तानी दूल्हे ने माला की जगह पहन लिया नोटों का बिस्तर, देखते रह गए लोग

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version