Prabha ki Diary On ULLU: पहले के समय में थिएटर को ही सब कुछ माना जाता था। अगर आप मूवी देखना चाहते थे तो आपको टिकट लेकर सिनेमा हॉल जाना होता था। लेकिन कोविड-19 के बाद से भारत में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म काफी लोकप्रिय हो गया है। मेकर्स इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई वेब सीरीज बना रहे हैं जो दर्शकों के बीच डिमांड में है। कुछ ओटीटी प्लेटफॉर्म हैं जहां सिर्फ बोल्ड कंटेंट दिखाया जाता है। बोल्ड कंटेंट के लिए पॉपुलर उल्लू ऐप पर इन दिनों वेब सीरीज ‘प्रभा की डायरी सीजन 2’ चर्चा में है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है मोक्षिता राघव

इस सीरिज एपिसोड ‘द हाउसवाइफ’ में मोक्षिता राघव की बोल्ड अदाओं ने फैंस को चौंका दिया है। वेब सीरीज में एक्ट्रेस मोक्षिता ने ऐसे इंटीमेट सीन दिए हैं जिन्हें देखकर दर्शक भी दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीरीज को उल्लू ऐप पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली सीरीज के नाम में शामिल किया गया है। इस सीरीज में मोक्षिता राघव की एक्टिंग की तारीफ हो रही है। वहीं सोशल मीडिया पर उनका बोल्ड और दिलकश अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

इंटिमेट सीन्स की भरमार

एक्ट्रेस मोक्षिता न सिर्फ एक अच्छी एक्ट्रेस हैं बल्कि असल जिंदगी में भी वह काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं। एक्ट्रेस बिकिनी फोटोशूट में कहर ढाती है। इस वेब सीरीज में भी एक्ट्रेस की हॉटनेस को देख फैंस दीवाने हो रहे हैं। अगर आप वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट को पसंद करते हैं तो यह वेब सीरीज सिर्फ आपके लिए है। मेकर्स ने सीरीज को इंटरेस्टिंग बनाने के लिए इंटिमेट सीन्स को बखूबी फिल्माया है यही वजह है कि यह वेब सीरीज आज सुर्खियों में है। उल्लू के इस वेब सीरीज को आप अकेले में एन्जॉय करें क्योंकि कई सीन्स काफी बोल्ड है। वहीं मोक्षिता रियल लाइफ में भी तहलका मचाने में टॉप पर हैं। इस वेब सीरीज में काम करने के बाद एक्ट्रेस की फैन फॉलोविंग लगातार बढ़ रही है।

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

यहां देखिए Video:-

https://youtu.be/PRbp_7-Xum4

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version