Bigg Boss 16: कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस का यह सीजन हर दिन और दिलचस्प होता जा रहा है। शो को शुरू हुए एक महीने से ज्यादा हो गया है। ऐसे में शो में लड़ाई, साजिशें, हाई वोल्टेज ड्रामा और प्यार देखने को मिल रहा है। शो में कंटेस्टेंट्स अपने आपको दर्शकों को सामने दिखाने के लिए हर प्रयास कर रहे है। शो में कई कंटेस्टेंट्स के रियल फेस सामने आने लगे हैं। इस बार बिग बॉस भी कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ गेम खेल रहे है। बिग बॉस कई बार घरवालों मस्ती करते नजर आए है और कई बार डांट लगते दिखे हैं। आज के एपिसोड में बिग बॉस ने स्मोकिंग को लेकर कई घरवालों को फटकार लगाई हैं और स्मोकिंग एरिया को सील किया कर दिया है।

बिग बॉस ने कई घरवालों को लगाई फटकार

बता दें कि आज के एपिसोड में बिग बॉस ने सभी घरवालों को गार्डन में बुलाया स्मोकिंग करने वाले कंटेस्टेंट्स को जमकर फटकार लगाई। बिग बॉस ने सभी घरवालों के सामने स्मोकिंग एरिया को सील करवा दिया। गौरतलब है कि बिग बॉस ने कई बार स्मोकिंग करने वाले कई सदस्यों को पहले वार्निंग दिया था, लेकिन तब भी ये सदस्य कभी गार्डन एरिया में तो कभी वॉशरूम में जाकर स्मोकिंग करते दिखाई दिए। वहीं कई बार कंटेस्टेंट्स बिग बॉस से माफी मांगते नजर आए और बिग बॉस ने उन्हें वार्निंग देखकर छोड़कर दिया।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

अर्चना और प्रियंका के बीच हुई लड़ाई

आज अर्चना और प्रियंका के बीच जमकर लड़ाई हुई। दोनों की बीच लड़ाई इतनी बढ़ गई की सभी घरवालों के बीच में आना पड़ा। बता दें कि अर्चना जब से वापस आई है तब से प्रियंका के साथ किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई करती नजर आ रही है। बीते एपिसोड में अर्चना और प्रियंका किचन में खाना बना रही होती है और किचन की सफाई को लेकर दोनों के बीच बहस शुरू हो जाती है। ये बहस इतनी बढ़ जाती है कि अर्चना प्रियंका के पेरेंट्स तक पहुंच जाती हैं, जिसके बाद प्रियंका अर्चना को समझाती है कि लड़ाई के बीच में पेरेंट्स को मत लेकर आओ।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version