Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के हर एपिसोड में मनोरंजन का तड़का देखने को मिल रहा है। सीजन के हर एपिसोड का दर्शक बेहद बेसब्री से इंतजार करते हैं। शो जैसे जैसे आगे बढ़ा रहा है तो शो में और भी हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो शुरु होने के बाद घर में कई ग्रुप बनते हुए दिखे, लेकिन यह ग्रुप बिखरा हुआ लग रहा है। एक दो सदस्य को छोड़ दे तो सभी घरवालों की आपस में लड़ाई हो चुकी है। वहीं शो में कई सदस्य अपने आपको दर्शक के सामने नजर आने के लिए बिना वजह किसी न किसी घरवालों से लड़ते दिखाई दे रहे हैं। बीते एपिसोड में अर्चना सभी घरवालों के नाक में दम करती दिखाई दी। इसके बाद शिव अपना आपा खो बैठते है और अर्चना की किसी बात पर उनके सारे कपड़े को रुम से निकालकर बाहर फेक देते हैं और अंकित अर्चना को राखी सावत बोलते है। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

अर्चना के कपड़ों को शिव ने फेंका रूम से बाहर

बता दें कि बीते एपिसोड में अर्चना और प्रियंका के बीच खाना बनाने को लेकर लड़ाई हो जाती है और घर के कैप्टन साजिद खान अर्चना की ड्यूटी बदलकर गार्डन साफ करने की ड्यूटी दे देते है, लेकिन वो ड्यूटी कल से करने के लिए कहती है और साजिद कई बार उन्हें समझाने की कोशिश करते है, लेकिन वो नहीं समझती है। वहीं साजिद उन्हें जेल में डालने की बात करते है तब भी अर्चना पर कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस पर शिव कहते है इसको मुझे समझाने दो और वो अपने रूम में रखे अर्चना के सारे कपड़े बार फेक देते है। वहीं अर्चना के गेम को देखकर अंकित कहते है कि ये राखीं सावत को कॉपी कर रही हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

साजिद और अर्चना के बीच हुई लड़ाई  

बीते एपिसोड में घर के राशन के लिए टास्क हुआ था, जिसमें घर के राजा साजिद के पास विशेषाधिकार था कि कितना कौन रूम के सदस्य राशन का सामान ले सकता है। जब रूम नंबर 6 के सदस्यों की बारी आई तो जिसमे प्रियंका, अंकित, गौतम, सौन्दर्या और अर्चना शामिल है। वो जब राशन लेने गए तो आवाज आने बाद भी अर्चना राशन लेती रही, जिसके बाद साजिद उनका राशन वापस ले लेते है। इसके बाद साजिद और अर्चना के बीच लड़ाई देखने को मिलती है। 

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version