Bigg Boss 16: सलमान खान एक बार फिर बिग बॉस के नया सीजन ले के आये है। 1 अक्टूबर से शुरू हुए बिग बॉस के नए सीजन में कई कलाकारों का जमावड़ा लगा हुआ है। बीती शनिवार में बिग बॉस का ग्रैंड प्रीमियर हुआ था, इसमें सलमान खान ने सभी कंटेस्‍टेंट्स का परिचय करवाया था। इस बार बिग बॉस 16 में 16 कंटेस्‍टेंट्स शामिल हुए है। उनमे से एक है साजिद खान। चार साल लाइम लाइट से दूर रहने वाले साजिद खान को अचानक बिग बॉस में देख कर सभी हैरान होगए है।

सलमान खान हुए हैरान

साजिद खान की एंट्री से सलमान खान शॉक्ड होगए। जब साजिद खान ने बिग बॉस के सेट पर एंट्री ली तो सलमान खान को लगा की वह बतौर गेस्ट आये है, लेकिन जब उनको पता चला कि वह कंटेस्‍टें के रूप में आये है तो सलमान खान हैरान होगए। आपको बता दे कि साजिद खान ने कई बड़ी फिल्मो को डायरेक्ट किया है जिसमे हॉउसफुल और हे बेबी भी शामिल है।

Also Read: Mulayam Singh Yadav Health: मुलायम सिंह यादव की सेहत अचानक बिगड़ी, ICU में किए गए शिफ्ट

सफलता ने की ज़िंदगी बर्बाद

साजिद खान ने बताया कि सफलता ने उनकी ज़िंदगी कैसे ख़राब कर दी। पिछले चार साल से साजिद को कही काम नहीं मिला और वह घर पर ही बैठे है। उन्होंने कहा कि फिर कलर्स की टीम ने उन्हें इनवाइट किया तो उन्हें लगा कि यही वक्त है कि वे घर भी जाए, थोड़ा अपने बारे में भी सीखें। उन्होंने कहा की मैंने ज़िंदगी में बहुत उतर चढ़ाव देखें है। साजिद की इस बात पर रियेक्ट करते हुए सलमान ने कहा कि एक ही उतार देखा है, बाकी चढ़ाव ही चढ़ाव देखें हैं।

Also Read: Jhanak Shukla: ‘करिश्मा का करिश्मा’ में क्यूट दिखने वाली ये लड़की अब दिखती हैं कुछ ऐसी, एक्टिंग छोड़ कर रही हैं ये काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version