Bigg Boss 16: बिग बॉस को टीवी का सबसे पॉपुलर कंट्रोवर्शियल शो माना जाता है, जिसे सलमान खान लंबे समय से होस्ट कर रहे हैं। इस शो में झगड़े, प्यार, दोस्ती और साजिशें  होनी आम बात है, जिसके लिए सलमान खान से कंटेस्टेंट को काफी ज्यादा डाट खानी पड़ती है। ये शो पूरे हफ्ते आता है और दर्शकों को सबसे ज्यादा वीकेंड का वार का इंतजार होता है, जिसमें भाईजान कंटेस्टेंट की पोल खोलते और कई कंटेस्टेंट को आइना दिखाने के साथ-साथ फटकार भी लगाते हैं। वहीं इस दिन शो में कई गेस्ट भी कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते नजर आते है। बीते दिन वीकेंड के वार हिंदी फिल्मों के एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह अपनी फिल्म ‘थैंक गॉक’ के प्रोफेशनल के सिलसिले में आए थे, जहां पर सिद्धार्थ की शादी बात छिड़ गई।   

सलमान खान ने सिद्धार्थ को कियारा के नाम से चिढ़ाया

वीकेंड के वार में सलमान खान ने कियारा आडवाणी के नाम से सिद्धार्थ को चिढ़ाया। उन्होंने कहा कि, “शादी मुबारक रखो, कितना कियारा, सॉरी प्यारा फैसला आपने लिया है, किसके आडवाणी, मेरा मतलब है सलाह पर लिया है”। बता दें कि इसे पहले सिद्धार्थ बिग बॉस में अपनी पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के प्रमोशन सिलसिल में आए थे।

Also Read: Bigg Boss 16: Sumbul के पिता ने Ankit और Gautam को दी दुआएं, दिल टूटने पर निभाया था साथ 

लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं सिद्धार्थ-कियारा

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों एक दूसरे पर सोशल मीडिया पर प्यार लुटे नजर आ जाते हैं। वहीं दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को मीडिया के सामने कभी कंफर्म नहीं किया हैं। बता दें कि दोनों फिल्म ‘शेरशाह’ में दिखाई दिए थे, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। वहीं मीडिया में खबरें चल रही है कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

Also Read: World Student’s Day 2022: डॉ कलाम के जन्मदिन पर मनाया जा रहा है छात्र दिवस, जानिए क्या है इस खास दिन के मायने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version