Jio Mart Bestival Sale 2022: हर साल तरह दिवाली के त्योहार से पहले ई-कॉमर्स कंपनियां ऑनलाइन साइट्स पर शॉपिंग पर भारी छूट पर कई ऑफर देती है। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ये समय काफी खास है। आपको बता दें कि ऑनलाइन साइट्स पर दिवाली सेल का सीजन शुरु हो गया है। ऐसे में आपको इस दौरान शॉपिंग करने पर काफी लाभ मिल सकता है। ऐसे में इस फेस्टिव सीजन में आप अच्छे डिस्काउंट के साथ एक से बढ़कर एक डील का फायदा उठा सकते हैं।

Jio Mart Bestival Sale 2022

मालूम हो कि इन दिनों ऑनलाइन शॉपिंग का काफी क्रेज है। वहीं, जियो Jio पर 14 अक्टूबर से महासेल की शुरु हो गई है, जो 24 अक्टूबर तक चलेगी। ऐसे में ऑनलाइन शॉपिंग करने वालों के लिए ये खबर काफी जरूरी है। Jio अपने शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर बंपर डिस्काउंट ऑफर कर रहा है। इस लिस्ट में स्मार्टफोन्स से लेकर लैपटॉप पर भारी छूट का फायदा उठाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: Amazon Great Indian Festival Sale 2022: बेस्ट सेलिंग स्मार्टफोन्स पर होगी 10000 तक की बचत, पैसा बचाने का शानदार मौका

स्मार्टफोन्स पर भारी छूट

जियो की बेस्टीफल सेल 2022 में आपको स्मार्टफोन्स पर काफी अधिक डिस्काउंट मिलेगा। Tecno कंपनी के स्मार्टफोन पर आपको 26 फीसदी का डिस्काउंट मिल  जाएगा। इस स्मार्टफोन की असली कीमत 7999 रुपये हैं, लेकिन इसे आप 5899 रुपये में घर लेकर जा सकते हैं। Tecno POP 6 Pro में कई शानदार फीचर्स दिए  गए हैं। इस डील में 2100 रुपये की सीधी बचत होगी। साथ ही कई अच्छे ऑफर भी मिलेंगे।

खास ऑफर का उठाएं लाभ

वहीं, जियो की इस सेल में कई खास ऑफर भी मिलेंगे। जियो के प्लेटफॉर्म पर आपको अच्छे बैंक ऑफर भी मिलेंगे। साथ ही कई प्रोडक्ट पर नॉ कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी मिलेगा। इसके साथ ही हर 3 घंटे में फ्लैश डील्स का लाभ उठाने का शानदार मौका मिलेगा।

Bestival Sale में मिलेगा फायदा

यहां पर आपको बता दें कि जियो की इस Bestival Sale में किसी भी तरह की कोई मिनीमम ऑर्डर की सीमा नहीं है। जियो के प्लेटफॉर्म पर आपको किसी भी सामान को मंगाने के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा, मतलब होम डिलीवरी बिल्कुल फ्री में होगी। वहीं, रिडीम के साथ-साथ कई लॉएल्टी पाइंट भी मिलेंगे, जिनका आप भविष्य में फायदा उठा सकते हैं। मालूम हो कि जियो अपनी सेल से बाकी शॉपिंग साइट्स को कड़ी टक्टर देने की पूरी कोशिश करेगा।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version