Bigg Boss 16: टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस के इस सीजन में एंटरटेनमेंट का डोज बढ़ता जा रहा है। जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है शो में लड़ाई, साजिशें, हाई वोल्टेज ड्रामा और प्यार देखने को मिल रहा है। शो में कई सदस्य अपने आपको दर्शक के सामने दिखने के लिए बिना वजह के किसी न किसी घरवालों से लड़ते दिखाई दे रहे हैं। बहरहाल आज का एपिसोड शुक्रवार का वार था। आज सलमान खान सभी घरवालों को आईना दिखाने के लिए आए थे। उन्होंने कई सदस्यों को उनका रियल चेहरा दिखाया। वहीं, सुम्बुल और अंकित को दर्शकों को चेहरा दिखाने की सलाह दी। साथ ही, सलमान ने दोनों की जमकर क्लास लगाई और किन किन मुद्दों पर घर में दोनों अपनी बात रख सकते थे, उन चीजों को याद दिलाया। वहीं, बिग बॉस में एक टास्क हुआ था, जिसमें किनी दो सदस्यों को गार्जियन की जरूरत है, उस पर वोट हुआ था, जिसमें ज्यादातर घरवालों ने सुम्बुल और अंकित का नाम लिया था, लेकिन कुछ घरवालों ने अब्दू का भी नाम लिया। ये बात सलमान को बिलकुल पसंद नहीं आई और उन्होंने कई घरवालों को नसीहत दे दी।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

अब्दू की घरवालों के सामने बांधे तारीफों के पुल 

बता दें कि सलमान खान अब्दू का नाम गार्जियन वाले टास्क में लेने पर उन घरवालों से काफी खफा हो गए, जिन्होंने अब्दू का नाम लिया था। उन्हें कहा कि अब्दू एक सदस्य है, जिनका शुरू से लेकर अभी तक रियल फेस देखने को मिल रहा है। वो किसी से झगड़ा नहीं करते है और किसी से बिना बात के झड़ते हैं। उनके पास शब्द कम है, तब भी वो अपनी बात घरवालों को समझने में कामयाब हो जाते हैं। दर्शक उन्हें काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। वहीं अर्चना को यह भी कहते दिखाई दिए कि उन्होंने अब्दू से अपना एंग्री फेस दिखाने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने इस सलाह को इग्नोर कर दिया।   

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version