Bigg Boss 16: बिग बॉस का सीजन 16 (Bigg Boss 16) जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है घर के सदस्यों के बीच प्यार मोहब्बत और जलन के ताने-बाने देखने को मिलने लगे हैं। हाल ही के एपिसोड में टीना दत्ता और घर के हालिया कैप्टन गौतम विग के बीच रोमांस उभरता दिखाई दिया। टीना और गौतम के बीच खिलते प्यार को देख शालीन भनोट काफी परेशान हो गए हैं। वहीं दूसरी तरफ टीना और गौतम भी जानबूझ कर शालीन को चिढ़ाने के लिए एक-दूसरे से करीबी बढ़ाते नजर आते हैं। साथ में डिनर करते हुए दोनों के बीच जो बातचीत हुई उससे इतना तो साफ है कि टीना और गौतम के बीच जरूर कोई खिचड़ी पक रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आइये देखते हैं यह खास प्रोमो।

वीडियो को देख काफी एक्साइटेड हैं फैंस

घर में शालीन टीना से नजदीकियां बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं तो कई बार बातों बातों में अपनी फीलिंग्स भी शेयर कर चुके हैं। टीना उन पर कुछ खास ध्यान नहीं दे रही हैं। प्रोमो में शालीन के चिढ़ने पर घर में गाना भी बजने लगता है ‘तुझको मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं’, यानी बिग बॉस खुद भी शालीन की चुटकी लेने में पीछे नहीं रहे हैं। इस मोमेंट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस भी शालीन के जमकर मजे ले रहें है। इस वीडियो को देख फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

वीडियो है काफी मजेदार

बता दें शालीन जहां टीना के पीछे हैं वहीं घर की एक और सदस्य सुंबूल तौकीर शालीन से प्यार करने लगी है और उनके करीब आने की कोशिश कर रहीं हैं। हाल ही में ये भी देखा गया है टीना और गौतम जानबूझ कर शालीन को चिढ़ाने के लिए भी टीम अप करते नजर आए हैं। देखना होगा आगे बिग बॉस के घर की ये लव स्टोरीज किस अंजाम तक पहुंच पाती है। तब आप एंजॉय कीजिए बिग बॉस सीजन 16 के अगले एपिसोड को। फैंस इस सीजन को भी काफी पसंद कर रहे हैं और मेकर्स भी शो में लगातार ट्विस्ट ला रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version