Bigg Boss 16: बिग बॉस के नए सीजन में हाई वोल्टेज ड्रामा, लड़ाई, साजिशें और खटपट का डोज हर दिन देखने को मिल रहा है। ये लड़ाई और खटपट दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं, लेकिन बिग बॉस का विवादों से पुराना नाता है। शो शुरू होते ही विवादों में घिर गया था। दरअसल शो में बतौर कंटेस्टेंट साजिद खान नजर आ रहे हैं और उनको शो से लगातार बाहर निकालने की मांग हो रही है। कुछ दिनों पहले शर्लिन चोपड़ा ने साजिद के खिलाफ यौन शोषण के मामले में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं शार्लिन के मुताबिक कल वो जुहू के पुलिस स्टेशन में साजिद के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराने पहुंचीं थी, लेकिन उनकी पुलिस ने कोई भी मदद नहीं की।

बयान दर्ज करवाने के लिए पहुंची थी पुलिस स्टेशन

शर्लिन ने दावा किया कि वो जुहू के पुलिस स्टेशन बयान दर्ज करवाने के लिए पहुंची थी। पुलिस ने उनकी कोई भी मदद नहीं है। साथ ही, एक्ट्रेस मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा, “मै अपना बयान दर्ज कराने के लिए पुलिस स्टेशन पहुंची थी, लेकिन मेरा बयान दर्ज नहीं किया गया है। पता नहीं क्या मजबूरी है, मैं सोच रही हूं कि सेलिब्रिटी के साथ ऐसा हो रहा है तो आम आदमी के साथ क्या हो रहा होगा। साजिद के सर पर सलमान खान सर का हाथ है”। इसके बाद उनकी आंखों से आंसू निकलने लगे। इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

देखें यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

साजिद पर लग चुके हैं हैरेसमेंट के आरोप

बता दें कि साल 2018 में साजिद पर कई एक्ट्रेस ने हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इस आरोप के चलते फिल्म एसोसिएशन और इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) ने साजिद को बैन कर दिया था। हालांकि उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया था। वहीं उनके शो में एंट्री पर कई सेलिब्रिटीज ने सवाल खड़े किए थे। बता दें कि लंबे समय से साजिद खान फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना रखे हैं और चार साल से घर में बेरोजगार बैठे हुए थे और उन्हें जैसे शो को ऑफर हुआ तो उन्होंने ऑफर को स्वीकार कर लिया।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version