Bigg Boss 16: जैसे-जैसे बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) आगे बढ़ रहा है हर दिन लोगों के लिए नए ट्विस्ट एंड टर्न पेश किए जा रहे हैं। आज वीकेंड का वार एपिसोड में फैंस ही नहीं बाकी शो के कंटेंसटेंट भी हैरान होने वाले हैं। जी हां, अब तक आपने देखा होगा कि सलमान खान घर के सदस्यों को डांटते-फटकारते दिखाई देते थे। वहीं आज एक बार फिर ‘शुक्रवार का वार’ में सलमान खान नजर आएंगे। आज सिर्फ सलमान खान ही नहीं एक और शख्स बिग बॉस स्टेज पर शिरकत करेंगे। यह शख्स घर में मौजूद टीना दत्ता और शालीन भनौट को जमकर फटकार लगाते नजर आएंगे। जी हां, यह शख्स कोई और नहीं बल्कि सुंबुल तौकीर के पिता हैं। एपिसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आइये जानते हैं क्या है पूरी बात।

सुंबुल के पिता ने लगाई टीना की जमकर क्लास

सलमान ने सुंबुल के सामने टीना के राज का खुलासा किया है और इसके साथ ही सुंबुल के पिता ने टीना को फटकार भी लगाई है। सुंबुल की अपने पिता के साथ कितनी गहरी बॉन्डिंग है इसका खुलासा तो शो के प्रीमियर पर ही हो गया था। इस बार सुंबुल के पिता ने घर के अंदर की हकीकत बताकर सुंबुल को घर के बाहर से चेतावनी दी कि बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट कैसे रहते हैं। शुक्रवार का वार में सुंबुल के पिता पहुंचे और वह टीना और शालीन की असलियत सुंबुल को बताने लगे। सुंबुल के पिता ने टीना से कहा, “मैंने सोचा था कि आप एक बड़ी बहन की तरह सुंबुल की देखभाल करेंगी लेकिन आपने पहले शालीन को उससे दूर जाने के लिए उकसाया और फिर आपने घर के हर सदस्य को वह कहानी सुनाई।”

Also Read: Bigg Boss 16: घर में इन दो सदस्यों को बेहद नापसंद करते है अंकित गुप्ता, फैंस के लिए आया सनसनीखेज खुलासा

सुंबुल के पिता ने दी शालीन को चेतावनी

सुंबुल के पिता ने शालीन की असलियत बताते हुए कहा कि “शालीन सुंबुल आपसे नेक दिल के साथ मिली लेकिन तुमने क्या किया, तमाशा बना दिया। मुझे ऐसी उम्मीद नही थी कि आप इस तरह की हरकत करोगे। सुंबुल तुम यह देख नहीं रही हो किस तरह तुम्हारा इस्तेमाल हो रहा है। घर में जो चीजें हो रही हैं उससे मैं काफी दुखी हूं। उन्होंने कहा, “देखो बेटी, कैसी है दुनिया। आप जो देख रहे हैं वह नहीं है, इसलिए धोखा न खाएं।”

Also Read: Congress President Election: शशि थरूर का छलका दर्द, कहा- ‘बड़े-बड़े नेता खड़गे से मिल रहे, मुझसे कोई नहीं’

किस अंजाम तक पहुंचेगा यह लव ट्रायंगल

गौरतलब है कि टीना, शालिन और सुंबुल एक साथ अच्छे दोस्तों की तरह दिखते हैं लेकिन सुंबुल के पीठ पीछे टीना और शालिन उनकी खूब चुगली भी करते हैं। शालीन जहां अब टीना के पीछे हैं वहीं सुंबुल तौकीर शालीन से प्यार करने लगी है और उनके करीब आने की कोशिश कर रही हैं। शो की शुरुआत में शालीन जहां सुंबुल के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आए वहीं अब वह सुंबुल को छोड़ टीना के साथ हो गए हैं। ऐसे में सुंबुल घर में बुझी-बुझी सी रहने लगी है। देखना होगा आगे बिग बॉस के घर की ये लव स्टोरीज किस अंजाम तक पहुंच पाती है। तब आप एंजॉय कीजिए बिग बॉस सीजन 16 के अगले एपिसोड को। फैंस इस सीजन को भी काफी पसंद कर रहे हैं और मेकर्स भी शो में लगातार ट्विस्ट ला रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version