Delhi: रूस की राजधानी मास्को से दिल्ली आ रही एक फ्लाइट में बम की सूचना मिलने के बाद हड़कंप की स्थिति हो गई है। इस सूचना के मिलने के बाद आनन-फानन में आईजीआई एयरपोर्ट के रनवे 29 में फ्लाइट को लैंड कराया गया। इसके बाद दिल्ली पुलिस का बयान भी सामने आया है। दिल्ली पुलिस का कहना है कि देर रात हमें कॉल के जरिए पता चला कि मास्को से दिल्ली आ रही फ्लाइट में बम है। ‌

यात्री और क्रु मेंबर्स को बाहर निकाला

फ्लाइट 3:20 बजे लैंड हुई और सूचना मिलते ही सभी यात्रियों और क्रू सदस्यों को बाहर निकाला गया। अब इस पूरे मामले की जांच की जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फ्लाइट से 386 यात्री और 16 क्रू मेंबर्स को उतारा गया है। विमान की जांच के बाद इसमें कुछ भी संदिग्ध नहीं मिले। लेकिन पुलिस का कहना है कि विमान की जांच अभी जारी है और तहकीकात की जा रही है।

Also Read: Tom Cruise रचने वाले हैं इतिहास, अंतरिक्ष में अगली फिल्म की करेंगे शूटिंग 

शरारती तत्व की हरकत मानी जा रही

इसी बीच ऐसा माना जा रहा है कि इसके पीछे किसी शरारती तत्व की हरकत है। बता दे कि अभी कुछ दिन पहले ही इरानी विमान में बम की सूचना दी गई थी। उस समय दिल्ली पुलिस ने कहा था कि एटीसी से ईरान चीन के फ्लाइट में बम रखने की सूचना मिली। हालांकि बाद में पता लगा है कि उसे दिल्ली में लैंड करने की परमिशन नहीं दी गई।

Also Read: America: अमेरिका में फिर गोलाबारी की घटना, गन वायलेंस को लेकर कड़े कदम उठाने की मांग तेज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version