Bigg Boss 16: बिग बॉस के सीजन 16 में इस समय काफी घमासान मचा हुआ है। जहां एक तरफ बिग बॉस में श्रीजीता डे की वापसी हुई है, वहीं दूसरी तरफ ऐसी खबर सामने आई है कि पॉपुलर बहू की छुट्टी इस शो से हो जाएगी। क्योंकि काफी समय से घर से कोई एलिमिनेशन नहीं हुआ है। आखरी बार के एलिमिनेशन में गौतम विग घर से बेघर हुए थे। लेकिन इस बार सलमान खान वीकेंड के बारे में इस कंटेंस्टेंट को आउट करने वाले हैं। आइए जानते हैं किस कंटेंस्टेंट की छुट्टी हो सकती है।

नॉमिनेशन में कंटेंस्टेंट्स का नाम शामिल

बिग बॉस के सीजन 16 को शुरू हुए 2 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। इसमें अब तक 4 कंटेंस्टेंट ऐसे हैं जो बेघर हुए हैं। इस बार वीकेंड के बारे में सलमान खान एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर खान, टीना दत्ता और निमृत कौर में से किसी एक को भी नॉमिनेट कर सकते हैं। ऐसी खबर सामने आ रही है कि बिग बॉस के सेट से पल-पल की खबर देने वाली सुंबुल घर से बेघर हो सकती है। क्योंकि वह इस शो में कुछ खास नहीं कर रही और किसी मुद्दे पर खुलकर बात भी नहीं करती। इसके अलावा वह अपने फैंस का भी एंटरटेनमेंट नहीं कर पाई है, जिस वजह से लोगों का इंटरेस्ट कम हो रहा है।

Also Read: शाहरुख और सलमान के पड़ोसी बनेंगे Ranveer-Deepika, आशियाने की कीमत जानकर आपको लगेगा 440 वॉट का झटका

श्रीजिता डे की घर में वापसी

फैंस अब ये जानने की भी कोशिश नहीं करते कि शालीन भनोट और सुंबुल के बीच क्या चल रहा है। पिछले दिनों उनके पापा ने पहले तो फैन से कहा था कि मेरी बेटी को फोन मत करना। फिर एक उन्होंने अपनी बेटी को एलिमिनेशन से बचाने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया। बता दें कि अब इस शो के नए प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस में श्रीजिता डे की घर में वापसी हुई है। उन्होंने वाइल्ड कार्ड के जरिए शो में एंट्री ली है। वहीं दूसरी तरफ एंट्री के साथ ही वह अपनी बेस्ट फ्रेंड टीना दत्ता से भिड गई। अब वीकेंड के बार में देखना होगा कि बिग बॉस में क्या नया ड्रामा होगा और किसको बेघर किया जाएगा।

Also Read: Home Decoration: सर्दियों में किस तरह के पर्दे खरीदना होता है बेस्ट, घर को रखेंगे गर्म

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version