Bigg Boss 16: टेलीविजन के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के सोलवे सीजन को 69 दिन पूरे हो गए हैं। बिग बॉस के घर में कई बड़े स्टार्स का ब्रेकडाउन होता हुआ दिख रहा है। बता दें कि, फेमस रैपर एमसी स्टेन भी इस ब्रेकडाउन का शिकार हो रहे हैं। बिग बॉस के घर के सभी कंटेस्टेंट 9 हफ्तों से घर में कैद है। बिग बॉस की जर्नी में कंटेस्टेंट को कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। इसी कड़ी में मशहूर रैपर एमसी स्टैंड घर को छोड़कर जाना चाहते हैं।

एमसी स्टेन पर बरसे सलमान खान

बता दें कि, पिछले कई दिनों से एमसी स्टेनघर में सफोकेटेड फील कर रहे हैं। स्टेन अब किसी से ज्यादा बात भी नहीं करते हैं और बार बार घर जाने की रट लगाए रहते हैं। एमसी स्टेन के इस रवईये को देखते हुए आज के वीकेंड के वार में सलमान खान भी उनसे घर से बाहर निकलने को बोल देते हैं। बिग बॉस 16 के प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान एमसी स्टेन से पूछते हैं तू यहां किस माइंडसेट से आया था तुम्हारे बहुत बहुत सारे फैंस है वो तुम्हें क्विटर बोलेंगे तो अच्छा लगेगा क्या? अगर तुम जाना चाहते हो तो चले जाओ गेट खोल रहे हैं हम । सलमान खान के प्रश्न का उत्तर देते हुए एमसी स्टेन कहते हैं कि मेरा मन सही में नहीं लग रहा है अब।

Also Read: Pathaan Song Besharam Rang: इस दिन रिलीज होगा पठान का गाना, दीपिका की बोल्डनेस देख फैंस हुए एक्साइटेड

एमसी स्टेन के फैंस काफी निराश

प्रोमो में आगे देखा जा सकता है कि एमसी स्टेन लिविंग रूम छोड़कर मेन गेट की तरफ जा रहे हैं। उनके दोस्त उन्हें रोकने की पूरी कोशिश करते हैं पर वह रुकते नहीं है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सचमुच एमसी स्टेन घर से बाहर हो जाएंगे या सलमान खान ने एमसी स्टेन को आईना दिखाने के लिए मेन गेट का दरवाजा खुलवाया। बिग बॉस के नए प्रोमो को देखकर एमसी स्टेन के फैंस काफी निराश हो गए हैं। उनके फैंस ऐसी दुआ कर रहे हैं कि वह शो छोड़कर ना जाए। बता दें कि पिछले तीन चार हफ्तों से स्टेन लगातार नॉमिनेट है पर उनके फैंस उन्हें बचा लेते है।

भरना पड़ेगा 2 करोड़ रूपए का जुर्माना

बता दें कि, बिग बॉस का एक नियम है कि यदि कोई कंटेस्टेंट अपनी मर्जी से बिग बॉस छोड़कर जाता है तो उसे जुर्माना भरना पड़ता है। पिछले 1 एपिसोड में एमसी स्टेन ने इसका जिक्र भी किया था। उन्होंने बिग बॉस से शो छोड़ने की गुजारिश की थी उन्होंने यह भी कहा था कि इसके लिए वो दो करोड़ रुपए चुकाने के लिए भी तैयार है। एमसी स्टेन की यह बातें सुनकर उनके दोस्त भी हैरान हो गए थे।

Also Read: लॉन्च से पहले लीक हुए Jio Phone 5G के फीचर्स, जानिए क्या है इस फोन में खास

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version