Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड में घर से कोई एक सदस्य घर से बेघर होने वाला है। ऐसे में नॉमिनेट सदस्यों की सांसे अटकी होगी। इस हफ्ते 6 कंटेस्टेंट नॉमिनेट है, जिनमें शालीन भनोट, टीना दत्ता, साजिद खान, शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर और प्रियंका चाहर चौधरी का नाम शामिल है। वहीं आज के एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें दिख रहा है कि सभी घरवाले अर्चना गौतम के बाद शालीन को आड़े हाथ ले लिये है और घर से बेघर करना चाहते हैं। आइये जानते है क्या खास होने वाला है आज के एपिसोड में-

शालीन को घर से बेघर करना चाहते हैं घरवाले

बता दें कि कलर्स टीवी ने बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि सलमान खान सभी घरवालों को कहते है कि फुटबॉल रखा हुआ। सभी सदस्यों को घरवालों में से एक किसी सदस्य की फोटो को फुटबॉल पर चिपकाना है और लात मारकर घर के दरवाजे से बाहर फुटबॉल को पहुंचाना है, जो सदस्य घर में रहने के लायक नहीं है। ऐसे में सबसे पहले अर्चना गौतम आती है शालीन का नाम लेती है उनकी फोटो को फुटबॉल पर चिपकाकर फुटबॉल को लात मारकर घर के दरवाजे से बाहर पहुंचा देती। वहीं इसके बाद निमृत कौर, एमसी स्टैन, अंकित आते है और शालीन का नाम घर से बेघर होने के लिए लेता और टास्क पूरा करते है। अब देखने होगा कि आज इन छह सदस्य में से कौन सदस्य घर से बेघर होता हैं। वहीं शो का दूसरा प्रोमो जारी हो चुका है।

Also Read: Pathaan: किंग खान ने शेयर किया ‘Pathaan’ का नया पोस्टर, दमदार लुक में नजर आए शाहरुख-दीपिका

घरवालों ने टीना का दिल बताया काला

बता दें कि शो का दूसरा वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें सलमान खान घरवालों को एक टास्क देते है। ये टास्क प्रियंका और टीना के बीच होता है। सलमान खान सभी घरवालों को कहते है कि प्रियंका और टीना का हार्ट रखा हुआ है, जिस सदस्य को लगता है कि दोनों में किसी का दिल काला है उसके हार्ट में काला पानी डालना है। वहीं टास्क शुरू हुआ तो ज्यादातर सदस्य ने टीना के हार्ट में काला पानी डालते नजर आए। 

Also Read: ENG vs PAK: इंग्लैंड की ‘Bazball Theory’ के आगे फेल हुए पाकिस्तानी गेंदबाज, डेब्यूटांट Zahid Mahmood ने लुटाए 160 रन

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version