बिग बॉस ओटीटी में वीकेंड का वार शो इस बार काफी स्पेशल रहा है। शो में पिछले सीजन के एक्स कंटेस्टेंट को देखा गया। जो शो में अपने फेवरेट कंटेस्टेंट का हौसला बढ़ाते दिखे। इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए मिलिंद और अक्षरा सिंह के साथ दिव्या अग्रवाल को भी नॉमिनेट किया गया था। बीबी ओटीटी संडे का वार में स्पेशल मेहमानों की एंट्री हुई। शो में रोनित रॉय और ऋचा चड्ढा को देखा गया। जबकि शो में ग्लैमर का तड़का लगाने के लिए बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलैक और फाइनलिस्ट निक्की तंबोली को बुलाया गया। सभी लोगों ने घरवालों के साथ खूब मस्ती की।

करण ने लगाई मिलिंद और अक्षरा को फटकार


वीकेंड के वार के दौरान करण जौहर ने मिलिंद गाबा और अक्षरा को भी नेहा पर टास्क के दौरान उनके ‘फीलिंग बॉडीज’ के बारे में की गई टिप्पणियों को लेकर फटकार लगायी।वहीं प्रतीक सहजपाल भी अक्षरा सिंह पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाते हैं। इस बीच, दिव्या अग्रवाल ने स्वीकार किया कि जीशान खान के शो से बाहर होने के बाद से वह खेल में खोई हुई महसूस करती हैं। करण जौहर कंटेस्टेंट से पूछते हैं कि कौन मानता है कि राकेश और प्रतीक दोनों  GF है? घरवाले यह पता लगाने में व्यस्त हो जाते हैं कि क्या करण जौहर ‘गर्लफ्रेंड’ की बात कर रहे हैं। वहीं करण जौहर साफ करते हैं कि जीएफ मतलब गलतफहमी में हैं। वहीं गेम में प्रतीक गलतफहमी के लिए नेहा का बैलून फोड़ देते हैं और कहते हैं कि मुझे यह पसंद नहीं आया कि अक्षरा ने जो कुछ भी कहा, उसके बाद नेहा ने मुझ पर शक किया। संदेह था और इसलिए मैंने उसका गुब्बारा फोड़ दिया।

यह भी पढ़े:Bigg Boss 27 Day: टास्क में कंटेस्टेंट को मिला अपने घरवालों के लेटर पढ़ने का मौका


अक्षरा-मिलिंद हुए बाहर

शो में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आया जब करण ने घोषणा की कि इस बार शो से दो कंटेस्टेंट बेदखल होंगे। सबसे पहले करण ने मिलिंद गाबा के नाम की घोषणा की और कहा कि कम वोटों की वजह से मिलिंद को घर से नॉमिनेट किया जाता है जिसके बाद मिलिंद की कनेक्शन अक्षरा सिंह को भी घर के बाहर का रास्ता देखना पड़ा। करण ने पिछले हफ्ते घर से किसी कंटेस्टेंट को बेदखल नहीं किया था इसलिए इस बार दो कंटेस्टेंट को घर से बाहर किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version