बिग बॉस ओटीटी में हर रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है। बीते रविवार प्रसारित हुए शो की शुरुआत करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि देते हुए करी। करण जौहर ने घरवालों से बात की और जनता के सवाल उन तक पहुंचाए। इसी बीच शो से भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और मिलिंद गाबा एलिमिनेट हो गए। दोनों के घर से बेघर होने से फैंस नाखुश दिखे और सोशल मीडिया पर शो को बायस्ड कहा।

अक्षरा के बेघर होने से पिता हुए नाराज

अक्षरा के इस एलिमिनेशन से उनके पिता विपिन इंद्रजीत सिंह काफी नाराज दिख रहे हैं। अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्होंने मेकर्स व शो पर पक्षपात का आरोप लगाया है। मेरी बेटी पर झूठा इल्जाम लगा दिया। अक्षरा के पिता विपिन इंद्रजीत सिंह ने कहा कि आप मेरी राय के साथ-साथ दर्शकों व फैंस की राय भी देखें। वे सभी एलिमिनेशन से शॉक्ड हैं। मुझे गुस्सा इस बात का है कि आप एलिमिनेशन करने के लिए मेरी बेटी पर झूठा इल्जाम लगाएंगे, वो सही नहीं।

यह भी पढ़े- टीचर्स डे पर देखें ये बॉलीवुड फिल्में, स्कूल और कॉलेज की यादें हो जाएंगी ताजा

मैंने नहीं सोचा था कि ये इतने बड़े लोग इस तरह की हरकत करेंगे। जनता ने सब देखा है। अक्षरा ने पहले नहीं कहा था ‘फील माय बॉडी’ बल्कि उसने तो नेहा और गाबा के बीच की अनबन को खत्म करने के लिए कहा कि फील योर बॉडी कराते रहने, लेकिन पहले टास्क खेलो। जब आपने कहा कि उनके पास फुटेज है। अगर है, तो दिखाएं। आपने नेहा को तो कुछ नहीं कहा, मेरी बेटी पर आरोप लगा दिया।

बिग बॉस कंटेस्टेंट अक्षरा ने बताया ‘बहुत निगेटिव माहौल है’

जब बिग बॉस के घर से अक्षरा बेगहर हुई तो पहला शब्द उसने मुझसे यही कहा कि पापा, बहुत ही निगेटिव घर है। चारों तरफ आंखे ही आंखे हैं। मैं पहली बार गई, तो मुझे बहुत डर लगा। मैं धीरे-धीरे लोगों से मिक्सअप होने की कोशिश करने लगी। ओवरऑल मेरा बहुत ही खराब एक्सपीरियंस है। बहुत ही निगेटिव माहौल है। वहीं वाइल्ड कार्ड एंट्री के लिए ऑफर आता है, तो मजबूरी है। क्योंकि अग्रीमेंट उसने साइन कर लिया है।

अक्षरा के पिता बोले विनर पहले से है तय, वोटिंग महज फॉर्मैलिटी

मैं हर बार ये बता चुका हूं कि शो में चार कंटेस्टेंट फाइनल है। राकेश-शमिता, प्रतीक-नेहा ये ही जाएंगे टॉप पर। सब कुछ स्क्रिप्टेड है। वोटिंग वगैरह, तो महज फॉर्मैलिटी हैं। कल से सारे फैंस अक्षरा के एलिमिनेशन से शॉक्ड हैं। मैंने कल रात ही कॉमेंट पढ़ा है। हर कोई कह रहा है ऐप डिलीट कर दो। गलत हुआ है। मैं यह दावे के साथ कह रहा हूं कि आज से इसके व्यूवरशिप पर जरूर असर पड़ेगा।

दिव्या अग्रवाल हुईं सेफ

बता दें मिलिंद गाबा और अक्षरा सिंह के घर से बेघर होने के बाद एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेटेड दिव्या अग्रवाल इस हफ्ते सेफ हो गई हैं। जीशान खान के जाने के बाद उनका कनेक्शन फिलहाल किसी से नहीं बन पाया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version