बिग बॉस ओटीटी की शुरुआत हर दिन नये धमाकों और प्यार की खट्टी-मिट्ठी नोक झोंक के साथ होती है। आज की सुबह की शुरुआत भी राकेश और शमिता की प्यार भरी तकरार के साथ होती है। सभी लोग किचन में नाश्ता बनाने जाते हैं और वहीं पर राकेश शमिता को लेकर अपने दिल की फीलिंग्स को सबके सामने शेयर करते हैं।राकेश कहते हैं कि वो शमिता से दूर रहना चाहते हैं क्योंकि वो बहुत ज्यादा इमोशनल इंसान हैं। इस पर शमिता सभी घरवालों को सामने खुलासा करती हैं कि वो इतनी इमोशनल क्यों हैं। शमिता कहती हैं कि उसके पहले प्रेमी की एक कार दुर्घटना में मौत गई थी और यही वजह है कि वह इतनी भावुक हैं। इस बात को बताते हुए शमिता रोने लगती हैं।

 टिकट टू फिनाले को लेकर बड़ा ऐलान

दूसरी तरफ  नेहा और प्रतीक  को एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखा गया। घर में सब कुछ ठीक चल रहा था तभी बिग बॉस कुछ अनाउंसमेंट करते हैं। बिग बॉस टिकट टू फिनाले को लेकर बड़ा ऐलान करते हैं। इसके लिए हर कंटेस्टेंट को 5 टास्क से गुजरना होगा। हर टास्क के लिए उनकी हरकतों पर नजर रखने के लिए एक संचालक होगा जो उन पर टास्क के दौरान नजर बनाए रखेगा। दिव्या पहली ऐसी खिलाड़ी थीं,जिन्होंने ऑडियंस पोल की वजह से सेमीफाइनल में जगह बनाई थी। टास्क के दूसरे राउंड के दौरान नेहा भसीन ने टिकट जीत लिया।

यह भी पढ़े:Bigg Boss Ott 31 Day: टास्क के दौरान रोने लगे प्रतीक, बिग बॉस ने रद्द किया टास्क

शमिता को लगी चोट लेकिन राकेश ने नहीं पूछा हाल

टास्क के दौरान मूस और प्रतीक का झगड़ा हो जाता है जिसके बाद प्रतीक कहता है कि उनका काम हो गया। लड़ाई के दौरान मूस ने कहा कि वह असहज थी क्योंकि प्रतीक उसके बहुत करीब था। वहीं टास्क खेलते समय शमिता को चोट लग गई। वो परेशान है कि राकेश ने यह पूछने की जहमत नहीं उठाई कि वह कैसी है। राकेश खुद को सही साबित करने की कोशिश कर रहा था। शमिता गुस्से में राकेश को अहंकारी कहती हैं।बिग बॉस हाउस में दिव्या और मूस एक सामान्य बातचीत करते हुए देखा गया। दिव्या कहती हैं कि यहां कोई किसी का सगा नहीं। वहीं नेहा शमिता से कहती हैं कि बिग बॉस ओटीटी में ज्यादा मजा तब आता है जब कंटेस्टेंट ज्यादा हों।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version