बिग बॉस ओटीटी अपने आखिरी हफ्तों में एंट्री ले चुका हैं। आज का शो वीकेंड का वार स्पेशल रहा। शो में कई धमाके और कंटेस्टेंट के मन की दबी हुई भड़ास देखने को मिली। दिन की शुरुआत में निशांत मूस को समझाने की कोशिश करता है। वो मूस से कहते हैं कि तुम बहुत ही भावुक इंसान हो। निशांत मूस को समझाते हुए गले भी लगाता है।नाश्ते के दौरान नेहा निशांत से कहती है कि शायद राकेश भट्ट शमिता को पसंद करता है, जबकि शमिता ने उसके लिए उसकी भावनाओं को स्वीकार कर लिया है। शमिता कहती हैं कि वो बस राकेश को पसंद करती हैं हमारे बीच प्यार जैसा कुछ नहीं है। निशांत और मूस भी प्रतीक के बारे में बात करते हैं। मूस निशांत से कहती हैं कि वह प्रतीक को पसंद करती है। थोड़ी देर बाद मूस रोने लगी

राकेश के फैसले से मूस हुई घर से बाहर


वीकेंड के वार पर हर बार कोई एक सदस्य घर के बाहर होता है। इस बार वीकेंड के वार के मूस जट्टाना को घर छोड़ना पड़ा।नेहा भसीन और मूस जट्टाना दोनों ही एलिमिनेशन राउंड में थे। घर में सभी लोगों ने नेहा भसीन को बचाने के लिए वोटिंग की थी। कम वोटों की वजह से मूस को बिग बॉस हाउस छोड़ना पड़ा।वोटिंग के वक्त दो कंटेस्टेंट ने नेहा भसीन को वोट दिया, जबकि दो कंटेस्टेंट ने मूस जट्टाना को वोट दिया। राकेश बापट को तय करना था कि वह घर में किसे सुरक्षित रखना चाहते हैं। राकेश ने बताया कि नेहा घर की लाइव वायर रही हैं और उन्होंने घर को शानदार वाइब दिया है। उन्होंने कहा कि यह उनके लिए बहुत मुश्किल फैसला है क्योंकि नेहा और निशांत भट दोनों ही उनके करीब हैं और मूस निशांत के करीब हैं। जिसके बाद उन्होंने नेहा को वोट करते हुए सेव किया।

यह भी पढ़े:Bigg Boss Ott 34 Day: शो में हुई गणपति बप्पा की एंट्री, सभी कंटेस्टेंट ने सेलिब्रेट की गणेश चतुर्थी


मूस के जाने से भावुक हुए प्रतीक

मूस के घर जाने के वक्त सभी लोग इमोशनल हो जाते हैं। राकेश अपने फैसले के लिए मूस से माफी भी मांगते हैं। वहीं प्रतीक भी मूस के जाने से दुखी होते हैं। वो मूस को गले लगाते हैं। निशांत मूस के जाने से बहुत ज्यादा दुखी होते हैं क्योंकि वो उनके कनेक्शन थी। फिलहाल बिग बॉस सभी लोग सोलो खेल रहे हैं। बिग बॉस ने पिछले हफ्ते सभी कंटेस्टेंट के कनेक्शन को रद्द कर दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version