हर साल बिग बॉस और उसके कंटेस्टेंट्स सुर्खियां बटोरते हैं। हर कोई कंटेस्टेंट के बारे में करीब से जानना चाहता है। फिलहाल बिग बॉस ओटीटी पर ऑनएयर हो रहा है। फैंस शो को 24 घंटे लाइव देख सकते हैं और अपने फेवरेट कंटेस्टेंट पर नजर बनाए रख सकते हैं। इस बार शो में धिमा पंडित, नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, दिव्या अग्रवाल समेत कई टीवी स्टार्स और सिंगर्स ने भाग लिया है। जो दर्शकों को पूरी तरीके से एंटरटेन करने में कामयाब हो रहे हैं। तो चलिए आज हम आपको कंटेस्टेंट से जुड़ी कुछ पर्सनल जानकारी देते हैं कि शो में किस कंटेस्टेंट ने कितनी फीस चार्ज की है। बता दें कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट लाखों में मोटी फीस चार्ज करते हैं और हफ्ते दर हफ्ते उनकी फीस बढ़ती ही जाती है।

सबसे पहले बात करते हैं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह की। दो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा सोशल मीडिया का काफी पॉपुलर चेहरा है। एक्ट्रेस एक हफ्ते के 1.7 लाख रुपये वसूल रही हैं। शो में एक्टर करण नाथ भी अच्छा परर्फामेंस दे रहे हैं। एक्टर एक हफ्ते के लिए 1.75 लाख रुपये वसूलते हैं। हालांकि वो शो में ज्यादातर चुप ही रहते हैं।पंजाबी इंडस्ट्री के एक और जाने-माने सिंगर मिलिंद गाबा ने भी शो में हिस्सा लिया है। सिंगर 1 हफ्ते के लिए 1.75 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं। बता दें कि मिलिंद युवाओं के बीच काफी पॉपुलर फेस हैं।सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर मुस्कान जट्टाना शो में आने के बाद से ही कभी शमिता शेट्टी तो कभी अक्षरा सिंह से पंगे लेती रहती है। मूस एक हफ्ते के 1.75 लाख रुपये दिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े BIGG BOSS OTT:  शिल्पा शेट्टी का नाम लेकर मूस जट्टाना ने शमिता का उड़ाया मजाक…सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल

पंजाबी सिंगर नेहा भसीन भी काफी फेमस पर्सनालिटी हैं। सिंगर सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहती हैं लेकिन फिर भी उन्हें 1 हफ्ते के 2 लाख रुपये दिये जा रहे हैं। वहीं कोरियोग्राफर निशांत भट्ट को ‘बिग बॉस ओटीटी’ से एक हफ्ते के 1.2 लाख रुपये मिलते हैं। कई रियलिटी शो के हिस्सा रहे प्रतीक सहजपाल 1 हफ्ते के 1 लाख रुपये लेते हैं। शो स्प्लिट्सविला में प्रतीक और दिव्या अग्रवाल का कनेक्शन अच्छा रहा था।एक्टर राकेश बापट भी एक हफ्ते की फीस 1.2 लाख रुपये चार्ज कर रहे हैं। ‘बहू हमारी रजनी कांत’ फेम रिद्धिमा पंडित ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बेहतरीन खेल रही हैं। शो से एक हफ्ते में रिद्धिमा पंडित पांच लाख रुपये कमा रही हैं जो उनके परफॉर्मेंस को देखकर लगता है कि और भी बढ़ सकती है।  वहीं शमिता शेट्टी  हर हफ्ते के 3.75 लाख रुपये दे रहे हैं।

Share.
Exit mobile version