कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच चल रहे विवाद को लेकर आज वारणासी में संजय राउत के खिलाफ वाराणसी कोर्ट और पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई है। जनता के बीच संजय राउत को लेकर गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है। संजय राउत के खिलाफ पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की बीजेपी महिला मोर्चा सड़क पर उतर आई है। उनका कहना है कि महिलाओं के खिलाफ बयानबाजी बर्दाशत नहीं की जाएगी।

शिकायत दर्ज की गई

बता दें कि संजय राउत के खिलाफ वरिष्ठ अधिवक्ता कमलेश चंद्र त्रिपाठी ने एसीजेएम-6 की अदालत में धारा 153 (A), 505 (1) C, 505 (2), 506,115,116 और आईटी एक्ट संसोधन 2008 की धारा 67 के तहत केस दर्ज किया है।


कंगाना और संजय राउत के बीच विवाद

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से कंगना रनौत और संजय राउत के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है, और ये जंग एक ट्विट के कारण शुरू हुई थी। दरअसल कंगना ने एक ट्विट में कहा था कि उनको मुंबई में असुरक्षित महसूस हो रहा है। मुंबई आने में डर लग रहा है। वहीं कंगना ने मुंबई की तुलना पीओके से कर दी थी। इस पर संजय राउत ने कहा था कि अगर कंगना को मुंबई आने में डर लग रहा है तो उनको यहां नहीं आना चाहिए।

कंगना ने कहा था कि उनको ड्रग माफिया का पर्दाफ़ाश करने के लिए हिमाचल और हरियाणा पुलिस की मदद चाहिए उनको मुंबई की पुलिस पर भरोसा नहीं है। संजय राउत ने कंगना के बयान पर कहा कि अगर उनको मुंबई से इतना ही डर है तो वो मुंबई ना आए। इस पर कंगना ने कहा था कि मैं 9 सितंबर को मुंबई आ रही हूं। जिसमें हिम्मत है वो रोक कर दिखाए।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version