Bold ULLU Actress: OTT कल्चर के आने के बाद निजी प्लेटफॉर्म्स और ऐप्स काफी बोल्ड कंटेंट लेकर जनता के सामने आ रहे है। इन कंटेंट को खासी लोकप्रियता भी मिल रही है। इन प्लेटफॉर्म्स पर अभी कोई सेंसरशिप नहीं होने के कारण यहां एक्टर और एक्ट्रेसेस जमकर बोल्ड सीन्स भी दे रहे हैं। मौजूदा समय की बात करें तो राजसी वर्मा ओटीटी की दुनिया की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं। राजसी वर्मा उल्लू ऐप की कुछ बोल्ड वेब सीरीज में जमकर एक्सपोज़ करने की वजह से काफी सुर्ख़ियों में है। उनके अभिनय के साथ-साथ हॉटनेस भी उन्हें काफी लोकप्रियता हासिल करने में मदद कर रही है। इन्हे ओटीटी पर सरला भाभी के रूप में भी जाना जाता है।

इन वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं राजसी वर्मा

राजसी वर्मा ने चरमसुख, बायोलॉजी टीचर, शौर्य और ठरकिस्तान जैसी वेब सीरीज में भी काम किया है। ओटीटी पर बोल्ड सीन्स के मामले में इन्होने हर किसी को पीछे छोड़ दिया है। राजसी बोल्ड सीन करने में कभी नहीं हिचकिचाती हैं और यही बात उन्हें उल्लू ऐप की सबसे पसंदीदा अभिनेत्री बनाती है। आइए एक नजर डालते हैं राजसी के करियर और उनकी ओटीटी कंटेंट पर जो फैंस के बीच काफी चर्चा में हैं । उन्होंने कई बोल्ड वेब सीरीज में काम किया है। लेकिन 2019 के बाद उल्लू ऐप पर ‘चरमसुख – मॉम एंड डॉटर’ और चरमसुख ‘सौतेला प्यार’ जैसी वेब सीरीज के साथ उन्हें खूब सुर्खियां मिली है।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

टेलीविजन से लेकर ओटीटी तक का सफर

राजस्वी ने टीवी शो ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘सावधान इंडिया’, ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘सुहानी सी एक लड़की’ जैसे शो में छोटी भूमिका के साथ अपने करियर की शुरुआत की। इसके बाद अपने बोल्ड तेवरों के चलते उन्हें OTT प्लेटफॉर्म्स पर मौका मिला और उन्हें पहचान मिलनी शुरू हुई। अपनी सेक्सी इमेज और बोल्ड कंटेंट के दम पर राजसी हॉटनेस का एक नया लेवल बनाने में कामयाब रही हैं।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

तारक मेहता के उल्टा चश्मा से बोल्डनेस की मल्लिका बनने तक का सफर

मुंबई की रहने वाली राजसी वर्मा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2011 में ‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ में एक कैमियो भूमिका के साथ की थी। 2018 में विक्रम भट्ट की फिल्म ‘तंत्र’ में देखी गई थी। अब वह उल्लू ऐप की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री में से एक है और अपनी बोल्ड छवि के लिए लाखों फैंस के दिलों की धड़कन है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version