Haryanvi Video: सपना चौधरी के गाने और डांस मूव के दीवाने भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर है। सपना के फैंस उनके नए डांस के लिए बेसर्बी से इंतजार करते रहते हैं। यही वजह है कि सपना चौधरी का कोई भी गाना सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही छा जाता है। उनके म्यूजिक वीडियो और डांस नंबर यूट्यूब पर ट्रेडिंग में रहते हैं। सपना ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है। सपना उन कलाकारों में से हैं जिनके नए और पुराने डांस वीडियो हमेशा सुर्खियो में रहते हैं। एक बार फिर उनका पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों की सांसे थम गई हैं।

गाना सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सपना गाने ‘चंडीगढ़ ना छोरे असर हुआ है तेरा’ पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही है। उनके डांस देखने के लिए लोगों ने स्टेज को चारों तरफ से घेर लिया है। वो अपने ठुमके से कहर ढा रही है। उन्होंने ने ब्लू कलर की टाइट ड्रेस पहने दिखाई दे रही है। साथ ही, वो अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और वो बिना मेकअप के भी काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। इस गाने को यूट्यूब पर 3 करोड़ 81 हजार से ज्यादा व्यूज और 9 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो के व्यूज देखकर ही पता चल रहा है कि लोग इस वीडियो को लगातार गूगल पर सर्च करते हैं।

ये भी पढ़ें: Hariyanvi Hot Video: मुस्कान बेबी ने स्टेज पर किए कतई नशीला डांस.. देख झूम उठी भीड़, देखें वीडियो

सलमान खान के शो में नजर आ चुकी है सपना

सपना चौधरी सलमान खान के पॉपुलर रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आ चुकी हैं। शो के बाद सपना की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई। सपना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने वीडियो और तस्वीरों से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version