Bold Web Series: कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद से ही सिनेमाघरों से ज्यादा दर्शक ओटीटी को एन्जॉय कर रहे हैं। ओटीटी अब दर्शकों के लिए एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन गया है, जहां वे जब जो चाहें वो देख सकते हैं। ओटीटी का बाजार अब इतना बढ़ गया है कि बॉलीवुड और हॉलीवुड के बड़े से बड़े सितारे भी अब ओटीटी प्रोजेक्ट करने को मजबूर हैं। ऐसे में अब कई बड़ी फिल्में सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही हैं। इसके साथ ही कई पॉपुलर टीवी शोज को भी OTT पर लाया जा रहा है। 

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बीच कॉम्पिटिशन टफ

आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के बीच कॉम्पिटिशन काफी मजबूत हो गई है। एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए ये प्लेटफॉर्म कुछ ऐसी वेब सीरीज लेकर आए हैं जिन्होंने दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए बोल्डनेस और इंटीमेट सीन से तापमान बढ़ा दिया। बोल्ड सीन्स होने के बावजूद ये वेब सीरीज लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

मिर्जापुर

Credit- Youtube

‘मिर्जापुर’ का पहला पार्ट हो या दूसरा पार्ट इन दोनों सीजन में बोल्डनेस और इंटीमेट सीन देखने को मिले हैं। यह वेब सीरीज दर्शकों को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। इस वेब सीरीज ने दर्शकों को आकर्षित किया। आप इस वेब सीरीज के सभी सीजन Amazon Prime Video पर देख सकते हैं।

हैलो मिनी

Credit- Youtube

‘हेलो मिनी’ एक ऐसी वेब सीरीज बन गई है जो अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन की वजह से खूब सुर्खियां बटोर चुकी है। बच्चों के साथ एमएक्स प्लेयर की इस वेब सीरीज को गलती से भी न देखें। लेकिन दावा है कि इस वेब सीरीज को आप खूब एन्जॉय करेंगे।

ये भी पढ़ें: वीकेंड पर चाहते हैं गर्मागर्म एंटरटेनमेंट तो देखिए Ullu App पर ये वेब सीरीज

रसभरी

Credit- Youtube

बॉलीवुड की कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस में से एक स्वरा भास्कर का अवतार ‘रसभरी’ वेब सीरीज में बिल्कुल अलग नजर आया। इस सीरीज में शिक्षिका बनीं स्वरा भास्कर ने कुछ ऐसे करतब दिखाए और ऐसे सीन किए जिसे देखने के बाद दर्शकों के पसीने छूट गए। इस वेब सीरीज को आप Amazon Prime Video पर देख सकते हैं।

डैमेज्ड

Credit- Youtube

अमृता खानविलकर और करीम हाजी की ‘डैमेज्ड’ वेब सीरीज बोल्ड सीन से भरी है। एमएक्स प्लेयर की इस वेब सीरीज की कहानी के साथ-साथ इंटीमेट सीन्स ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

स्कल्स एंड रोजेज

Credit- Youtube

बेहतर होगा कि आप ‘स्कल्स एंड रोजेज’ वेब सीरीज सिर्फ अमेजन प्राइम वीडियो पर ही देखें। इस वेब रियलिटी शो में कुछ ऐसे सीन दिखाए गए हैं, जिन्हें देखने के बाद दर्शकों के पसीने छूट गए।

ये भी पढ़ें: ‘सिसकियां’ ने बोल्ड सीन्स से लोगों के दिलों में लगाई आग, देखने से पहले कमरे को कर लें बंद

मस्तराम

Credit- Youtube

एमएक्स प्लेयर पर ‘मस्तराम’ एक ऐसी वेब सीरीज है जिसे आप अपने परिवार के साथ देखने की गलती कभी न करें। बोल्ड सीन की वजह से इस वेब सीरीज को खूब नाम मिला।

रूहानियत

Credit- Youtube

टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी के ओटीटी डेब्यू ‘रूहानियत’ में कुछ इंटिमेट थे जिसे देख दर्शक भी दंग रह गए। इस वेब सीरीज को देखने से पहले आप अपने कमरे के दरवाजे जरूर बंद कर लें।

 ये भी पढ़ें: Gujarat Election 2022: क्या अमित शाह को गुजरात में CM चेहरा बनाएगी बीजेपी? सीएम अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा दावा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version