Bold Web Series On Zee5: कोरोना काल के बाद वेब सीरीज को देखना लोगों की आदत में शुमार है। महामारी के बाद वेब सीरीज देखने का शौक भारतीय दर्शकों में काफी बढ़ा है। ओटीटी हर तरह के कंटेंट की वेब सीरीज के साथ दर्शकों को बांधने में कामयाब रही है। लेकिन बोल्डनेस की वजह से वेब सीरीज ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली है। वहीं आजकल जी5 एक ऐसा प्लेटफार्म है जहां आए दिन वेब सीरीज रिलीज हो रही है और ये लगातार चर्चा में होती है। आज हम आपको जी5 की टॉप 5 वेब सीरीज के बारे में बता रहे हैं जिसे देख आप यह सोचने लगेंगे कि बोल्डनेस इस कदर भी हो सकती है।

Bold Web Series (करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ़ सनी लियोन)

Credit- Youtube

यह वेब सीरीज बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन के पूरे सफर को दिखाती है। सीरीज में एक्ट्रेस के लाइफ के शॉर्ट स्टोरी में उनके परिवार और व्यक्तिगत जीवन के बारे में दिखाई गयी है। रियासा सौजानी और करमवीर लांबा ने सीरीज में प्रमुख भूमिकाएं निभाई हैं।

Bold Web Series (फॉरबिडेन लव)

Credit- Youtube

यह वेब सीरीज ZEE5 पर हॉट एंड सेक्सी वेब सीरीज है। इस सीरीज में अली फजल, आदित्य सील, पत्रलेखा, पूजा कुमार, राइमा सेन, विक्रांत मैसी, राजीव खंडेलवाल और तापसी पन्नू नजर आ रहे हैं। यह सीरीज देखने में मजेदार है।

ये भी पढ़ें: Boldest Web Series On ALT BALAJI: इन वेब सीरीज को देखने से पहले कमरे को कर लें बंद, बोल्ड कहानियों ने मचा रखी है तबाही

Bold Web Series (दि कैसीनो)

Credit- Youtube

यह वेब सीरीज हिंदी की बोल्ड और सेक्सी वेब सीरीज पर आधारित है जिसका निर्देशन हार्दिक गज्जर और तुषार भाटिया ने किया है। करणवीर बोहरा और मंदाना करीमी ने इस वेब शो के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया।

Bold Web Series (पॉइजन)

Credit- Youtube

यह सीरीज एक हिंदी एक्शन और बोल्ड वेब सीरीज है। कलाकारों की बात करें तो अरबाज खान ने इस सीरीज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है। उनके अलावा रिया सेन, फ्रेडी दारूवाला और तनुज विरवानी श्रृंखला में प्रमुख भूमिका निभाते हैं। सीरीज में जेल से रिहा होने और अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों से बदला लेने के बाद रणवीर गोवा जाते हैं और यह कहानी भी वही है।

ये भी पढ़ें: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

Bold Web Series (रिजेक्टएक्स)

Credit- Youtube

RejctX एक वेब सीरीज है जो एक इंटरनेशनल यूनिवर्सिटी जेफरसन वर्ल्ड स्कूल में पढ़ रहे छात्रों के समूह पर आधारित है। इस सीरीज के कलाकारों में सुमीत व्यास, कुब्रा सैत, अहमद मासी वाली, रिधि खाकर, अनीशा विक्टर, पूजा शेट्टी और आयुष खुराना हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version