Virat-AnushkaPhotos:बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लंबे समय फिल्मों से दूरी बना रखी है, लेकिन वो एक बार फिर फिल्म चकदा एक्सप्रेस से धमाकेदार वापसी करने वाली है। वो इस फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन पहुंचीं हुई हैं। एक्ट्रेस शूटिंग से वक्त निकालकर वहां की कुछ तस्वीरें शेयर कर रही है। इसी बीच एक्ट्रेस ने अपने पति के संग तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों चाय पीते नजर आ रहे हैं।

चाय पीते नजर आ रहे है अनुष्का और विराट

अनुष्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो विराट कोहली एक साथ रोड साइड चाय पीते हुई नजर आ रही हैं। तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी दिख रही है। तस्वीरों में दिखा रहा है कि अनुष्का स्वेटर और ट्राउजर पहने दिखाई दे रही है। वहीं विराट जैकेट पहने दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने सेम पोस्ट में कई तस्वीरों शेयर की है।

तस्वीरों पर यूजर्स ने कही ऐसी बातें

अनुष्का और विराट की इन तस्वीरों पर यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘क्यूट’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्यूटेस्ट कपल’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस’। कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इन तस्वीरों पर 11 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

विराट कोहली ने एशिया कप में जड़ा शतक

हाल ही में, एशिया कप में भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गये मुकाबले में विराट कोहली ने कई रिकॉर्ड बनाये। कोहली ने 71 इंटरनेशनल शतक जड़ कर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के शतकों की बराबरी कर ली है। अब उनसे आगे महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हैं जिन्होंने इंटरनेशनल मैचों में 100 शतक जड़े हैं। विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल करियर की बात करें तो कोहली ने अब तक 104 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 51.94 की औसत और 138.38 की इकॉनमी से 3584 रन बनाए हैं। 

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version