Motorola Edge 30 Fusion: मोटोरोला ने बीते कुछ समय में कई अच्छे फोन बाजार में पेश किए हैं। अमेरिका की फोन निर्माता कंपनी मोटोरोला ने फोन्स में काफी फीचर्स दिए है। ऐसे में मोटोरोला का एक नया फोन इन दिनों काफी चर्चा का विषया बना हुआ है। मोटोरोला ने अपने नए फोन को फ्लैगशिप की रेंज में पेश किया है। मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन में कई दमदार और आकर्षक फीचर दिए गए हैं।

Motorola Edge 30 Fusion

मोटोरोला के नए फोन में 144 Hz का एकदम नया OLED दिया गया है। फोन में 50 एमपी का ट्रिपल कैमरा दिया गया है। फोन Snapdragon 888 से लैस है। Motorola Edge 30 Fusion में 6.55 इंच की P-OLED दी गई है। इसमें फुल एचडी प्लस रिजॉल्यूलेशन है। साथ ही फोन में 360Hz का टच सैंपलिंग रेट भी दिया गया है।  मोटोरोला के इस फोन में 10 बिट कलर्स दिए गए है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। वहीं, फोन में फैस अनलॉक की सुविधा भी दी गई है।

ये भी पढ़ें: Apple IOS 16 Update: एप्पल ने Iphone यूजर्स को दिया तोहफा, IOS 16 के फीचर्स बना देंगे दीवाना

डिवाइस की खास बातें

डिवाइस को मेटेलिक फ्रेम के साथ पेश किया गया, फोन के आगे और पीछे गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन दिया गया है। ये फोन 12 एंड्राइड सिस्टम पर काम करता है। कंपनी का दावा है कि फोन में दो ऑपरेटिंग सिस्टम अपग्रेड दिए जाएंगे। वहीं, फोन में 4400 mAh की बैटरी दी गई है, तो इसको चार्ज करने के लिए 68वाट का फास्ट चार्जर दिया गया  है। फोन में 50 एमपी का मैन कैमरा और 13 एमपी का अल्ट्रावाइड एंगल लैंस दिया गया है तो वहींं, 2 एमपी का डेप्थ सेंसर दिया गया है। वहीं, फोन के फ्रंट मे 32 एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

कितनी है फोन की कीमत

मोटोरोला के नए डिवाइस में डुअल स्टीरियो स्पीकर दिए  गए है, जो डोल्बी साउंड को सपोर्ट करते हैं। डिवाइस की IP52 रेटिंग है। फोन में कनेक्टिविटी के लिए ब्ल्यूटूथ 5.2, वाई-फाई, जीपीएस, एनएफसी और USB Type C दिया गया है। फोन 5 जी को सपोर्ट करता है और फोन का वजन 175 ग्राम है। मोटोरोला के इस फोन को यूरोप में 599 यूरो यानि कि 48000 हजार रुपये में पेश किया गया है।

Also Read: Relationship Tips: हेल्थी रिलेशनशिप के लिए कुछ आसान टिप्स जरूर फॉलो करें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version