बॉलीवुड के सुपर स्टार खिलाड़ी कुमार एक बार फिर अपने कारनामे से लोगों का दिल जीत रहे हैं। पर्दे के साथ-साथ अक्षय कुमार रियल लाइफ में भी लोगों की मदद के लिए खूब आगे आ रहे हैं और इस बार उन्होंने कश्मीर में एक स्कूल बनाने के लिए 1 करोड़रूपए का दान दिया है।

इससे पहले कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों के लिए भी अक्षय कुमार फरिश्ता बनकर सामने आए थे पीड़ितों के लिए खूब सारा रकम दान में दिया था

बॉलीवुड के एक्शन किंग अक्षय कुमार हाल ही में कश्मीर गए थे। इस दौरान उन्होंने बीएसएफ के जवानों और अधिकारियों के साथ मुलाकात की और उनका मनोबल बढ़ाया। बता दें अक्षय कुमार ने दरियादिली दिखाते हुए कश्मीर के बच्चों के स्कूल की इमारत को दोबारा बनवाने के लिए 1 करोड़ की बड़ी धनराशि दान में दी है। ये स्कूल कश्मीर के तुलैल के नीरू गांव में है। अक्षय के इस सरहनीय कार्य के बारे में BSF ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर बताया कि स्कूल के लिए 27 जुलाई को आधारशिला रख दी गई है।इस स्कूल का नाम अक्षय के पिता स्वर्गीय हरिओम भाटिया के नाम पर रखा गया है।


आधारशिला की तस्वीर शेयर कर BSF ने लिखा, “डीजी BSF राकेश अस्थाना ने पद्मश्री से सम्मानित अक्षय कुमार के साथ BWWA की अध्यक्ष अनु अस्थाना और SDG वेस्टर्न कमांड BSF सुरेंद्र पंवार की उपस्थिति में आज कश्मिर में ‘हरिओम भाटिया एजुकेशन ब्लॉक गवर्नमेंट मिडिल स्कूल नीरू’ की वर्चुअली आधारशिला रखीरखी। जय हिंद ”

अक्षय के इस काम की उनके फैंस जमकर सराहना कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं इससे पहले भी अक्षय कई बार डोनेशन को लेकर चर्चा में रहे हैं।

वही अक्षय कुमार की वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अगली फिल्म सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार है। मगर कोरोनावायरस देश की रिलीज लड़की हुई है अक्षय कुमार इसके अलावा अतरंगी रे’ की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। जल्दी अक्षय कुमार बैक टू बैक कई हिट फिल्म देने के मूड में नजर आ रहे हैं।

Share.
Exit mobile version