बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता ने बॉलीवुड न्यूज़ एजेंसी से बातचीत के दौरान इंडस्ट्री को लेकर कई चौंका देने वाले खुलासे किये है. ईशा में खुलासा करते हुए कहा कि – मैं उन दिनों मेकअप आर्टिस्ट के साथ अपना रूम शेयर कर सोया करती थी. मैंने यह बहाना बनाया था कि मैं डरी हुई हूं और यहां अकेले सो नहीं पाऊंगी. लेकिन बात तो असल में यह थी कि भूत नहीं बल्कि वहां एक इंसान से डरा करती थी. क्योंकि आपको नहीं पता नहीं होता है कि वे कब आपको निकाल दें.आप डायरेक्ट कुछ बोलकर बदतमीज भी नहीं बनना चाहती थी. दिक्कत यह भी है कि वे आपको ही परेशान करेंगे, इंडस्ट्री किड्स को कुछ कहने की हिम्मत नहीं होगी. नहीं तो, उनके पैरेंट्स आकर आपको मार देंगे. पर उन्हें हमें देखकर ऐसा लगता है कि हमें तो काम करने की मजबूरी है.

दिसंबर के पहले वीक में शादी करेंगे कटरीना और विक्की कौशल, राजस्थान के इस पुराने महल में लेंगे सात फेरे!

मैंने एक ऐसे ही इंसान का गंदा रूप देखा था. फिल्म की शूटिंग के बीच में ही प्रोड्यूसर ने आकर कहा कि उन्हें मेरे साथ काम नहीं करना है. मैंने चार से पांच दिन की शूटिंग भी कर ली थी. यह इसलिए हुआ क्योंकि मैंने उनके साथ सोने से मना कर दिया था. हालांकि डायरेक्टर इस दौरान ईशा के सपोर्ट में खड़े रहे और प्रोड्यूसर को मना कर दिया था. ईशा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वे हाल नकाब में कॉपी की भूमिका में नजर आईं थी. उनके इस किरदार को फैंस‌ द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version