मालदीव….मालदीव… बस इस साल तो यही नाम सुनने को मिला और यही नाम समाचार की सुर्ख़ियों में बना रहा. अब हाल ही में, बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े हाल ही में मालदीव की खूबसूरत लोकेशंस पर हॉलीडे एन्जॉय करके वापस लौटी हैं. लेकिन अभी भी पूजा अपने वेकेशन की सुपर स्टनिंग तस्वीरें लगातार फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. बिकिनी से लेकर मोनोकनी तक, मालदीव वेकेशन पर पूजा ने अपने हर अंदाज से फैंस को इंप्रेस किया है.अब एक्ट्रेस ने मालदीव वेकेशन से अपनी कुछ नई तस्वीरें अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों में पूजा स्कूबा डाइविंग एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं.

Bhojpuri Tadka: खेसारी लाल यादव के ‘सईंया के रोटी’ गाने पर रानी ने मचाया तहलका, वीडियो Viral

फोटोज में पूजा समंदर के अंदर स्कूबा डाइविंग के मजे लेते हुए, किसी जलपरी से कम नहीं लग रही हैं. एक्ट्रेस की मालदीव वेकेशन की तस्वीरें देखकर यह तो साफ हो गया है कि उन्होंने फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट से लेकर अंडरवॉटर स्विमिंग तक, हर एक्टिविटी को जमकर एन्जॉय किया है.फोटोज में पूजा समंदर के अंदर व्हाइट प्रिंटेड मोनोकनी में स्विम करते हुए नजर आ रही हैं. पूजा ने समंदर के अंदर के खूबसूरत और अद्भुत नजारों को फैंस के साथ भी शेयर किया है.पूजा की स्कूबा डाइविंग की तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. महज कुछ ही घंटों में एक्ट्रेस की तस्वीरों को लाखों लोग लाइक कर चुके हैं और कमेंट सेक्शन में अपना प्यार बरसा रहे हैं.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version