Bollywood एक ऐसी इंडस्ट्री जहां पर रोज रिश्ते बनते हैं और बिगड़ते हैं। कुछ ऐसे सितारे जो आज भी बिना शादी के अपनी जिंदगी बिता रहे हैं क्योंकि उन्हें शादी में विश्वास नहीं है। लेकिन जिन्हें शादी में विश्वास नहीं है वह प्यार में पूरा विश्वास रखते हैं। उनका मानना है कि जरूरी नहीं अगर प्यार हो तो शादी भी की जाए बिना शादी के भी प्यार किया जा सकता है।

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिन्होंने शादीशुदा शख्स से प्यार भी किया और उनके साथ रिश्ते में भी बंधे लेकिन आज तक वह दोनों एक नहीं हो पाए। बॉलीवुड सितारे आशा पारेख से लेकर सुष्मिता सेन तक ऐसे कई सितारे हैं जो आज तक शादी के बंधन में नहीं बंधे। 

शादी के बंधन में ना बंधने वाले सितारे जैसे सुष्मिता सेन, तनिषा मुखर्जी, आशा पारेख, परवीन बाबी, अमीषा पटेल, शमिता शेट्टी जैसे ऐसे कई बॉलीवुड सिलेबस है जिन्होंने प्यार तो किया लेकिन आज तक उनकी शादी नहीं हुई क्योंकि इन्हें शादी में विश्वास नही है। 

Sushmita Sen

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने प्यार तो किया लेकिन कभी शादी नहीं की। सुष्मिता सेन रोहमन शॉल के साथ प्यार के बंधन में बंधी और 3 साल बाद उनका ब्रेकअप भी हो गया लेकिन उनसे शादी नहीं हुई सुष्मिता दो बच्चों की सेरोगेट मदर भी हैं। सुष्मिता हाल ही में आई वेब सीरीज आर्या 2 से सुर्खियों में बनी हुई है। 

Also Read : Haryanvi sexy video: सपना चौधरी की तरह जमकर बरसा आर. सी. उपाध्याय के डांस का कहर

Shamita Shetty

शमिता शेट्टी का भी नाम कई एक्टर्स के साथ जोड़ा गया लेकिन कभी उन्होंने शादी नहीं की। उदय चोपड़ा से लेकर राकेश बापट के साथ शमिता का नाम आया। लेकिन शमिता अब तक किसी के साथ शादी के बंधन में नहीं बंधी।

Taneesha Mukherjee

इस लिस्ट में काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी का भी नाम है तनीषा मुखर्जी का भी नाम कई बॉलीवुड सिलेबस के साथ जोड़ा गया बिग बॉस कंटेस्टेंट अरमान कोहली के साथ का तनीषा मुखर्जी का नाम जोड़ा गया था लेकिन बाद में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

Tabbu

खूबसूरत एक्ट्रेस तब्बू ने विजयपथ से बॉलीवुड में कदम रखा था इस फिल्म की सफलता के बाद तब्बू सुपरस्टार बन गई। तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन इनका नाम भी कई ऐसे सिलेबस के साथ जोड़ा गया पर बात शादी तक नहीं पहुंची। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version