कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप में प्रतियोगियों को अपनी जिंदगी से जुड़े सीक्रेट बताने होते हैं। अब एक्ट्रेस मंदाना करीमी ने अपनी जिंदगी से जुड़ा ऐसा राज खुला है जिसे जानकर सब हैरान हो गए हैं। मंदाना ने लॉकअप में अपने बयान से खूब सुर्खियां बटोर ली है। मंदाना ने वाइल्ड कार्ड की मदद से शो में एंट्री की है। अपनी एंट्री से मंदाना करीमी ने शो में जान फूंक दी है।

मास्टरबेशन करने का लगाया आरोप

मंदाना ने अली मर्चेंट पर शो की होस्ट कंगना रनौत के सामने बाथरूम में मास्टरबेशन करने का आरोप लगाया था। मंदाना को बीच में रखते हुए कंगना रनौत ने भी उनकी क्लास ली लेकिन उनसे पूरी बात जानने की कोशिश की। मंदाना ने बताया कि बाथरूम में कुछ ऐसा हुआ जिसके बारे में मुझे और सायशा को पता है। यह काफी बुरा है, वह कचरे से भी ज्यादा भयानक है। मंदाना ने कहा कि अगर आप इतनी लड़कियों के साथ रहते हो और एक ही बाथरूम इस्तेमाल करना हो तो आप यह सब करो तो आपकी पर्सनैलिटी का पता चल जाता है।

यह भी पढ़े :- Sushmita Sen को है प्यार में विश्वास है

भड़क गए अली मर्चेंट

मंदाना की यह सारी बातें सुनकर अली मर्चेंट भड़क गए। अली ने कंगना रनौत के सामने मंदाना पर चलाने की कोशिश की और उन्हें चुप रहने को कहा। अब यह मामला सोशल मीडिया पर गरमाया हुआ है। कुछ लोग मंदाना के बेबाक अंदाज की तारीफ कर रहे हैं तो कुछ लोग अली मर्चेंट के समर्थन में नजर आ रहे हैं। मंदाना ने कंगना रनौत को पूरी बात बताई उन्होंने कहा कि 1 दिन मैं बाथरूम में गई थी मेरी बाद सायशा को जाना था। और वह पूरे दिन परेशान रही। मंदाना ने कहा कि मेरे बाद एक ही इंसान ने बाथरूम का इस्तेमाल किया था और वह अली मर्चेंट था। किसी ने मास्टरबेशन करके सब कुछ वही पर छोड़ दिया।

लॉकअप शो दिन पर दिन इंटरेस्टिंग होता नजर आ रहा है। कुछ ही दिन में इस शो से चेतन हंसराज, सायशा शिंदे और सारा खान को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इसके अलावा पिछले एपिसोड में ही घर में विनीत कक्कड़ और जीशान खान की एंट्री हुई है। इसी वजह से ये शो फैंस का ध्यान खींच रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version