फिल्म कोई मिल गया के फेम एक्टर रजत बेदी को लेकर हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। रजत बेदी की कार से एक शख्स का एक्सीडेंट हो गया है। रजत बेदी के खिलाफ अंधेरी इलाके में शख्स को कार से टक्कर मारने के मामले में डीएन नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। घायल व्यक्ति गंभीर हालत में है।

घायल अस्पताल में भर्ती

एक्सीडेंट के मामले में डीएन नगर पुलिस ने कहा कि कार से टक्कर मारने के बाद रजत खुद घायल को कूपर अस्पताल लेकर आए। एक्टर ने खुद कुबूल भी किया कि घायल शख्स को उन्हीं की कार से टक्कर लगी है। पीड़ित व्यक्ति फिलहाल अस्पताल में है।

कौन है घायल शख्स

आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक घायल व्यक्ति जिन्हें रजत बेदी की कार से टक्कर लगी उनकी उम्र 39 साल है। शख्स डीएन नगर इलाके का ही रहने वाला है। मंडे को शख्स अपने काम से वापिस आ रहा था, तभी एकदम से रजत बेदी की कार ने उनको टक्कर मार दी। जिसके बाद उन्हें एक्टर ने अस्पताल में भर्ती कराया है। रजत ने घायल की फैमिली से मुलाकात करी और उनकी पूरी मदद करने का वादा भी किया है।

यह भी पढ़े- मोहब्बतें की फेम एक्ट्रेस किम शर्मा ने लिएंडर पेस संग अपने रिलेशन को किया इंस्टा ऑफिशियल

घायल की हालत नाजुक

सूत्रो के हवाले से पता चला है कि कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने जानकारी दी है कि शख्स की हालत बेहद नाजुक है। शख्स के सिर पर चोट लगी है और वो आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version