टीवी एक्ट्रेस और पूर्व बिग बॉस कंटेंस्टेंट्स रह चुकी निक्की तंबोली का लेटेस्ट फैशन अब सुर्खियों में नजर आ रहा है। निक्की ने थाई स्लिट गोल्डन गाउन में अपनी बेहद हॉट फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें उनका गजब का सेक्सी अवतार फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। उनकी ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। फैंस भी निक्की तंबोला के इस अंदाज़ को काफी पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया लवर

निक्की तंबोला सोशल मीडिया लवर है और अक्सर फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें साझा करती रहती हैं। अब फिर निक्की ने अपनी फोटो शूट के कारण सभी फैंस का दिल जीत लिया है। निक्की को गोल्डन मिरर वर्क वाला थाई हाई स्लिट गाउन पहने देखा जा सकता है। निक्की तंबोला ने अपने इस हॉट लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लौसी न्यूड मेकअप किया है। उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट वेव के साथ खुला रखा है।

हॉट पोज देते हुए

निक्की ने गोल्डन गाउन के साथ मैचिंग की गोल्डन हाई हील्स पहनी हुई है। जिसमें वह हॉट पोज देते हुए नजर आ रही है। निक्की की इन फोटो से फैंस नजर नहीं हटा पा रहे। निक्की तंबोला ने इन फोटोस को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है वार्निंग.. ‘आपको मुझसे प्यार हो सकता है’। उनकी एक फोटोस पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा है कोई इतना खूबसूरत कैसे हो सकता है। इसके अलावा यूजर्स ने ब्यूटीफुल और फायर वाले इमोजी बनाते हुए निक्की की तारीफों के पुल बांध दिए हैं।

यह भी पढ़े:यूजीसी ने नेट जेआरएफ की वैधता एक और साल के लिए बढ़ाई

निक्की तंबोला ग्लैमरस और बोल्ड

गोल्डन कलर के फ्लैट गाउन में निक्की तंबोला ग्लैमरस और बोल्ड लग रही हैं। इसके साथ ही निक्की के एक्सप्रेशन उनकी फोटो को और ज्यादा अट्रैक्टिव बना रहे हैं। इन दिनों निक्की सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई हैं। एक के बाद उनके गाने भी रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में निक्की का पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा के साथ गाना ‘बेहरी दुनिया’ रिलीज हुआ। जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version