फैशन दीवा उर्फी जावेद ने नए दिन की शुरुआत अपने एक नए लुक के साथ की है। उर्फी जावेद ने अपने नए लुक को फैंस के साथ शेयर किया है। जिस वजह से फैंस का दिन भी बन गया है। हमेशा की तरह और भी जावेद अपने नए नए वीडियोस में अपनी बोल्डनेस का जलवा बिखेरती नजर आती है। उनका अंदाज इतना सीजलिंग है कि देखने वालों की सांसे भी थमी रह जाती हैं।

फैशन सेंस के मामले में ऊर्फी जावेद अलग ही नजर आती हैं। अक्सर सोशल मीडिया पर उनके फैशन की लेकर चर्चा होती है और कई बार उनको ट्रोल भी किया जाता है। इस बार उनका अलग की बिकिनी शूट सामने आया है। मल्टी कलर की बिकिनी के साथ उर्फी जावेद ने मल्टी कलर का श्रग भी पहना हुआ है। जिसमें उनका अलग-अलग देखने को मिल रहा है। इस फोटो को पोस्ट करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन दिया है i told him he’s crazy, he says it’s love, i say it’s drugs…

उर्फी जावेद ने अपनी बिकिनी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उर्फी जावेद अपने फोटो शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती रहती है। उर्फी द्वारा पोस्ट की गई फोटो की चर्चा हो रही है। उन्होंने मल्टी कलर की बिकिनी पहनकर फैंस को चौंका दिया है। उनके इस पोस्ट पर फैंस भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है ‘नशा होता है आपको देखकर’ वहीं दूसरे फैन में कमेंट करते हुए लिखा है ‘आप बहुत ज्यादा अलग हो’।

यह भी पढ़े : Lockupp Show: Ankita Lokhande ने अपना सीक्रेट शेयर कर बनाया अप्रैल फूल

उर्फी जावेद यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है। बता दें कि उसे अपने अजीबो-गरीब फैशन को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। ‌ कई बार उनकी ड्रेस इतनी ज्यादा अलग होती है कि वह खुद भी उसे पहनने में कंफर्ट फील नहीं करती। उसी की वजह से फैंस उन्हें ट्रोल भी करते नजर आते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version