सात दिन की एनसीबी रिमांड पर आर्यन खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान मौजूदा समय में एनसीबी (NCB) की गिरफ्त में है। उन्हें ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया है। अब आर्यन खान एनसीबी की सात दिन की रिमांड पर है। इस मामले को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई सारे एक्टर्स शाहरुख के सपोर्ट में उतरे हैं और आर्यन खान के प्रति संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

शर्लिन चोपड़ा का खुलासा

एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने हाल फिलहाल में अपना एक पुराना इंटरव्यू शेयर किया है। इंटरव्यू में शर्लिन चोपड़ा ने शाहरुख खान की आईपीएल फ्रेंचाइजी टीम केकेआर की एक पार्टी का जिक्र किया है। इस पार्टी में ड्रग्स का सेवन किया जा रहा था। हालांकि शर्लिन ने किसी का भी नाम नहीं लिया है लेकिन उन्होंने केकेआर का जिक्र किया है जिसके मालिक शाहरुख खान है।

चौकाने वाला नजारा

शर्लिन ने पार्टी के बारे में बात करते हुए कहा  डांस करते-करते जब मैं थकी और पसीने छूटने लगे तो मैं वाशरूम गई और वॉशरूम का दरवाजा खोला। जब मैंने दरवाजा खोला तो जो देखा मैंने वो मुझे बहुत ही चौकन्ना कर गया।

व्हाइट पाउडर का हो रहा था प्रयोग

मैं सोच में पड़ गई। मुझे लगा कि क्या मैं किसी गलत जगह पर पहुंच गई. मगर मैं वहीं पर थी। वहां पर स्टार की पत्नियां शीशे के सामने खड़े होकर व्हाइट पाउडर लेकर सूंघ रही थीं। अचानक ऐसा दृश्य मेरे सामने आ गया तो मैं शॉक हो गई। मैंने उन्हें स्माइल दिया और इग्नोर करना बेहतर समझा।

शाहरुख खान से मिलकर चली गई वापिस

मैंने देखा कि सब अपने-अपने हिसाब से चिल कर रहे थे। मैंने वहां सभी को एकनॉलेज किया। शाहरुख खान और उनके फ्रेंड्स से मिल कर मैंने विदा ली और वहां से निकल गई। उस दिन मुझे समझ में आया की बॉलीवुड में किस तरह की पार्टीज होती हैं।

शर्लिन बॉलीवुड को लेकर करती रही है खुलासा

शर्लिन चोपड़ा पिछले कुछ समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कुछ ना कुछ खुलासा करती रहती हैं। अब जब शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान एनसीबी की कस्टडी में हैं ऐसे में शर्लिन ने बोल बॉलीवुड को दिए इंटरव्यू में केकेआर टीम की ड्रग पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। 

Share.
Exit mobile version