दुनिया भर में 25 दिसंबर को क्रिसमस का जश्न मनाया जा रहा है। जश्न का माहौल को और बॉलिवुड सिलेब्स से पीछे रहे ऐसा भला हो सकता है। हर साल इस मौके पर कपूर खानदान पार्टी करता है जहां पूरा परिवार साथ नज़र आता है और एंजॉय करता है। चलिए आपको बताते हैं कि किस सेलिब्रिटी ने किस अंदाज में क्रिसमस सेलिब्रेट किया।

ऐक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया है और तस्वीरें शेयर की हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपनी मां के घर पर क्रिसमस मनाया है। सेलिब्रेशन में अर्जुन कपूर भी शामिल हुए।

करीना कपूर भी सेलिब्रेशन का हिस्सा बनी। पहले कहा जा रहा था कि करीना इस बार पार्टी का हिस्सा नहीं बन पाएंगी। लेकिन रिपोर्ट के नेगेटिव आने के बाद एक्ट्रेस लंच में पूरे परिवार से मिल सकी। इस दौरान उनके साथ सैफ अली खान और दोनों बच्चे भी नजर आए। करीना कपूर के आउटफिट की बात करें तो उन्होंने ब्राउन लेदर पैंट्स और ब्लैक स्वेटर पहना था।सैफ अली खान के आउटफिट की बात करें तो वह ब्लू टी शर्ट और जींस पहने नजर आए। इसके साथ ही बेस्ट कलर के वेलवेट शूज भी कैरी किया था। वहीं, तैमूर व्हाइट कुर्ता पायजामा में नजर आए।जहांगीर ने पापा सैफ संग मैचिंग आउटफिट पहना था।

रीमा कपूर और मनोज जैन के बेटे अरमान जैन अपनी पत्नी संग पार्टी का हिस्सा बने।इसके अलावा आदर जैन, गर्लफ्रेंड तारा सुतारिया संग पार्टी में शामिल हुए। कहा जा रहा है कि दोनों पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस बार शादी का नंबर आदर जैन का ही है।

अमिताभ बच्चन के नाती और नातिन अगस्तया नंदा और नव्या नवेली नंदा भी कपूर की पार्टी में शामिल हुए।

एक्टर रणवीर सिंह ने इस बार क्रिसमस ‘सेव द चिल्ड्रन फाउंडेशन’ के साथ सेलिब्रेट किया। एक्टर एनजीओ में बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए पहुंचे थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version