Cannes 2022: कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 से दीपिका पादुकोण का लुक सामने आया है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में अगर किसी एक्ट्रेस ने अपने लुक और स्टाइल स्टेटमेंट से लोगों को घायल किया है तो वह है दीपिका पादुकोण। दीपिका पादुकोण ने इंटरनेशनल के रेड कार्पेट पर वेस्टर्न लुक के साथ-साथ देसी लुक में भी लोगों को अपनी तारीफ करने के लिए मजबूर किया है। आइए जानते हैं कि उनके इस लुक में ऐसी क्या खास बात है कि लोग उनकी तारीफ करते हुए नजर आए हैं।

नया लुक शेयर

दीपिका पादुकोण ने एक कान्स फिल्म फेस्टिवल से अपना नया लुक शेयर किया है। कान्स की क्लोजिंग सेरिमनी में एक्ट्रेस ने सिंजलिंग रफल साड़ी पहनकर अपने दिलकश अंदाज से सभी को दीवाना बनाया है। एक्ट्रेस ने प्लेन रफल साड़ी के साथ स्टाइलिश ब्लाउज पहनकर अपने आपको टीम अप किया है। साथ ही इस पूरे लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैवी नेकपीस पहना है।

मेकअप को भी ब्राउन टोन दिया

अबे दीपिका पादुकोण के मेकअप की बात करें तो उन्होंने क्रीमी ड्रामेटिक साड़ी लुक के साथ साथ मेकअप को भी ब्राउन टोन दिया है। लाइट ब्राउन आईशैडो, मसकारा, काजल लगाकर एक्ट्रेस ने अपनी आंखों को अच्छा डिफाइन किया है। साथ ही ब्लशर, हाइलाइटर ऑल न्यूड लिपस्टिक में दीपिका पादुकोण डीवा लग रही है। एक्ट्रेस ने स्टनिंग रफल साड़ी में कई दिलकश पोज दिए हैं।

यह भी पढ़े : Rashmika Mandanna: साउथ हसीना पर चढ़ा हॉटनेस का जादू, पहनी ऐसी ड्रेस लोग करने लगे तौबा

राजकुमारी से कम नहीं लग रही

दीपिका पादुकोण अपने रेड कार्पेट लुक में किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया गया है। फैंस भी दीपिका के इस लुक की तारीफ कर रहे हैं। इस फैन ने कमेंट कर लिखा है pearl itself, दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा है तुम इतनी सुंदर क्यो हो। मैं तुम्हे क्रश मानता हूं। इस तरह दीपिका का कान्स फिल्म फेस्टिवल का लुक देखने लायक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version