शनिवार को जबसे शाहरुख खान के बडे़ बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रही क्रूज से ड्रग के मामले में गिरफ्तार किया है। तबसे फिल्म इंडस्ट्री में शांति फैल गई है, शाहरुख खान और गौरी खान अपने बेटे को लेकर काफी परेशान हालत में हैं। ऐसे वक्त में फिल्म इंडस्ट्री के अनेकों सेलिब्रिटीज का शाहरुख खान के घर पर आना जाना लगा हुआ हैं। वह लोग शाहरुख खान और उनके परिवार को इस मुस्किल घड़ी में सपोर्ट कर रहे हैं।

आपको बता दे की आर्यन खान के ड्रग केस की कल कोर्ट में सुनवाई थी, जिसमे कोर्ट ने आर्यन और बाकी के अपराधियों को अगले तीन दिनों के लिए एनसीबी के हिरासत में दिया हैं। एनसीबी ने आरोपियों कि करीब नौ दिनों की कस्टडी मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने उन्हें सिर्फ तीन और दिनो की कस्टडी दी। आर्यन खान ड्रग केस की अगली सुनवाई 7 अक्टूबर को होनी हैं, जिसमे कोर्ट उन्हे बेल पर रिहा कर सकती हैं ।

रविवार शाम को आर्यन खान के गिरफ्तारी के बाद सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर सलमान खान शाहरुख खान के घर मन्नत पहुंचे। उसके बाद अगले दिन सोमवार को सलमान खान की बहन अलवीरा खान भी शाहरुख खान के घर के बाहर देखी गई थी। वह शाहरुख खान और उनके परिवार को इस मुसीबत कि घड़ी में सपोर्ट करने गई थी। जब मीडिया ने उन्हें स्पॉट किया उस वक्त वह अपनी गाड़ी में मन्नत में जा रही थी, इस दौरान उन्होंने बीइंग ह्यूमन का मास्क लगा रखा था साथ ही साथ उन्होंने पिंक कलर का सूट-सलवार पहन रखा था।

यह भी पढ़े- कोर्ट का फैसला, शाहरुख के बेटे को नहीं मिली जमानत अब 7 अक्टूबर तक रहना होगा NCB की हिरासत में

अलवीरा खान के अलावा उनके छोटे भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा खान और संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर को भी मन्नत के सामने स्पॉट किया गया। वह दोनो अपनी गाड़ियों में मन्नत में जा रहे थे। सीमा खान और महीप कपूर गौरी खान की काफी अच्छी दोस्त है, इसलिए इस वक्त वह गौरी को सपोर्ट कर रही हैं। सीमा खान ने इस दौरान ब्लैक टॉप पहन रखा था तो वही महीप कपूर ने पिंक टॉप और ब्लू जींस पहन रखी थी।

आर्यन खान के भाई अब्राहम खान को बांद्रा में देखा गया, अब्राहम अपने परिवार के पहले सदस्य हैं जिन्हे अब तक बाहर स्पॉट किया गया है, आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version