Charmsukh Bidaai On ULLU: ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता के बीच बोल्ड वेब सीरीज फैंस के बीच खूब डिमांड में है। अगर बोल्ड कंटेंट की बात करें तो उल्लू ऐप पर कंटेंट की भरमार है। वहीं कुछ वेब सीरीज हैं जिसने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है और इन्ही में से एक है ‘चरमसुख’ वेब सीरीज। अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज को देखना आपके लिए घाटे का सौदा नहीं है। इंटिमेट सीन्स से भरपूर चरमसुख वेब सीरीज का एक और सीजन रिलीज हो गयी है। इस वेब सीरीज का नाम है ‘चरमसुख विदाई’। आइये जानते हैं इस वेब सीरीज में क्या खास है जो फैंस के बीच चर्चा में है।

यह है वेब सीरीज की कहानी

यह कहानी है चमेली नाम की एक लड़की की जिसने दूसरे शहर के लड़के से शादी कर ली। चमेली 10 दिन बाद अपने घर वापस आती है। उसका पति उसे लेने के लिए उसकी मां के घर जाता है लेकिन चमेली ने आने से इनकार कर दिया। चमेली अपनी मां से कहती है कि उसका पति नपुंसक है। चमेली का पति खुद को सही साबित करने के लिए गांव की एक लड़की से फिजिकल रिलेशन बनाता है। एक दिन चमेली रात में गांव के डॉक्टर के पास जाती है। उसका पति उसका पीछा करता है। चमेली के पति को तब पता चलता है कि चमेली का गांव के डॉक्टर से अफेयर है। वह डॉक्टर चमेली के पति को पूरे गांव के सामने नपुंसक घोषित कर देता है।

ये भी पढ़ें: Arjun Kapoor: अरबाज और Malaika Arora की शादी में सिर्फ इतने साल के थे अर्जुन, क्यूट फोटो हुआ वायरल

तीन एपिसोड को आप उल्लू पर कर सकते हैं एन्जॉय

‘चरमसुख’ उल्लू ऐप पर एक पॉपुलर वेब सीरीज है। उल्लू ऐप की चरमसुख सीरीज में कई नई बोल्ड कहानियां दिखाई जाती हैं। वहीं आज रिलीज हुई ‘विदाई’ की कहानी में बोल्ड रिलेशन को आप देख सकते हैं। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आपको कमरे को बंद रखना होगा। आज रिलीज हुई इस वेब सीरीज के तीन एपिसोड को आप उल्लू पर एन्जॉय कर सकते हैं। कहानी में आगे क्या होता है यह देखने के लिए आपको वेब सीरीज सीरीज देखनी होगी। पति को पत्नी के नाजायज रिश्ते के बारे में पता चलने पर क्या अंजाम होगा। इस वेब सीरीज ने बोल्डनेस की कई सीमाएं तोड़ी है।

ये भी पढ़ें: Viral Video: बंदर को रिश्वत देते पुलिस वालों का वीडियो वायरल, देख सिर चकरा जाएगा

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version