Charmsukh Tapan Part 2 On ULLU: ओटीटी की बढ़ती लोकप्रियता के बीच बोल्ड वेब सीरीज डिमांड में है। अगर बोल्ड कंटेंट की बात कर रहे हैं तो उल्लू ऐप का जिक्र होना लाजमी है। वहीं उल्लू पर ‘चरमसुख’ वेब सीरीज लगातार चर्चा में है। अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज को जरूर एन्जॉय कर सकते हैं। फिलहाल इस सीरीज का एक और पार्ट जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस वेब सीरीज का नाम है ‘चरमसुख तपन’। इस वेब सीरीज के दूसरे पार्ट को आज रिलीज किया गया है। वेब सीरीज फैंस के बीच खूब चर्चा में है। आइये जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में जो फैंस के बीच चर्चा में है।

यह है वेब सीरीज की कहानी

‘तपन’ का दूसरा पार्ट रिलीज होते ही चर्चा में है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। दो एपिसोड की इस कहानी में जीजा और साली के बीच रिलेशन को आप देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में जीजा को साली में बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नहीं है बल्कि वह साली की दोस्त के साथ संबंध बनाना चाहता है जिससे साली को बहुत जलन होती है। साली जीजा के साथ रिलेशन बनाने के लिए बेताब होती है। दूसरे पार्ट में साली जीजा के एकतरफा प्यार में पागल नजर आ रही है। वहीं जीजा उसकी दोस्त के साथ रिलेशन में है। उल्लू पर इस वेब सीरीज से अब तक 4 एपिसोड स्ट्रीम हुआ है।

ये भी पढ़ें: Boldest Web Series On ALT BALAJI: इन वेब सीरीज को देखने से पहले कमरे को कर लें बंद, बोल्ड कहानियों ने मचा रखी है तबाही

हसीनाओं ने पार की बोल्डनेस की हदें

इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। ‘चरमसुख’ एक लंबी वेब सीरीज है जो कुछ समय के अंतराल पर अपने नए एपिसोड्स रिलीज करती रहती है। वहीं ‘तपन’ के दूसरे पार्ट के ट्रेलर को देख यह साफ़ है कि इस वेब सीरीज ने कई मर्यादाओं को पार कर दी है। जीजा अपनी पत्नी को धोखा देता है वहीं साली अपनी बहन को। धोखा और एकतरफा प्यार की कहानी का क्या अंजाम होगा इसके लिए आपको वेब सीरीज सीरीज देखनी होगी। इस वेब सीरीज में ओटीटी की पॉपुलर अदाकारा नूर मलबिका ने बड़ी बहन और ‘खून भरी मांग’ फेम ‘काजल झा को छोटी बहन (साली) के किरदार में नजर आ रही हैं। दोनों बहनों (नूर मालबिका और काजल झा) के अलावा एक अन्य अभिनेत्री नेहा गुप्ता हैं। इस वेब सीरीज में तीनो हसीनाओं ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version