Vikram Vedha: ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म विक्रम वेधा को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म का टीजर रिलीज हो चुका है, जिसे लोगों ने खूब प्यार दिया है। ये फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ऐसे में फिल्म को रिलीज होने में तीन दिन बाकी है। वहीं मेकर्स और फिल्म की पूरी कास्ट के प्रमोशन में पसीने बहा रही हैं। इसी बीच ऋतिक और सैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों मस्ती करती नजर आ रहे हैं।

वीडियो में मस्ती करते नजर आए ऋतिक

ऋतिक और सैफ के इस वीडियो को विरल भयानी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें दोनों मस्ती करते दिखाई दे रही है। दोनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली पहुंचे हैं। वीडियो में सैफ टी-शर्ट और जींस पहने दिखाई दे रही है। वहीं ऋतिक टी-शर्ट और कार्गो पैंट पहने हुए हैं। वीडियो में वो अपनी फिल्म का हुक स्टेप कर रहे हैं। सैफ ऋतिक से स्टेप सीखते हुए नजर आ रहे हैं बता दें कि दोनों दिल्ली प्राइवेट प्लेन से पहुंचे हैं।

यहां देखें वीडियो

वीडियो पर फैंस का आया रिएक्शन

ये वीडियो वायरल होने के बाद फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो कमेंट सेक्शन लिखा, ‘न्यू लुक ऋतिक’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सैफ बहुत हैंडसम लग रहे हैं’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘दोनों ही क्यूट लग रहे हैं’। अभी तक इस वीडियो पर 29 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: House of the Dragon: पांचवें एपिसोड ने रिलीज होने से पहले मचाया तहलका, फैंस के लिए मेकर्स दी बड़ी खबर

दोनों एक्टर की दूसरी फिल्म है विक्रम वेधा

बता दें कि इस फिल्म से ऋतिक और सैफ अली खान दुबारा एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। दोनों पहली बार साल 2002 में फिल्म ‘ना तुम जानो ना हम’ में दिखाई दिए थे। ऋतिक की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को डायरेक्ट गायत्री और पुष्कर ने किया है। ये फिल्म 2017 में तमिल भाषा में रिलीज हुई थी, जिसमें आर. माधवन और विजय सेतुपति नजर आए थे।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version