RANBIR AND ALIA TO MARRY: बॉलीवुड सुपर स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आखिरकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। जैसा कि हमने पहले बताया था, यह जोड़ा, जो हमेशा अपने रिश्ते के बारे में बहुत चुप रहा है,  लेकिन अब इस कपल ने अपनी शादी का को लेकर बड़ा फैसला किया है। बताया जा रहा है कि, कपलअप्रैल में शादी कर रहा है। शादी परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति रहेंगे।

फैंस क तजार अब खत्म हुआ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही पति-पत्नी बनने वाले हैं। खबरों की मानें तो रणबीर और आलिया इसी साल अप्रैल, 2022 में शादी कर रहे हैं।इसके साथ ही खबर आ रही है कि, यह जोड़ा एक निजी शादी समारोह में कुछ मेहमानों और करीबी परिवार और दोस्तों के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगा।

इससे पहले रणबीर और आलिया के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि उन्होंने शादी की तारीख तय कर ली है। “इंडस्ट्री में इस बात की जोरदार चर्चा है कि रणबीर और आलिया अप्रैल 2022 में शादी करेंगे। हाल ही में रणबीर की मां नीतू कपूर को सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर स्पॉट किया गया था और इसी तरह मनीष को उनके घर पर स्पॉट किया गया था।

ये भी पढ़ें Viral Video: ‘हरे’ सांप से पंगा लेना ‘सफेद’ चूहे को पड़ा भारी, वायरल वीडियो उड़ा देगा होश

सूत्रों के अनुसार, विवाह स्थल मुंबई में चेंबूर में आरके हाउस में हो सकता है। जबकि पहले दावा किया गया था कि, कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उदयपुर, राजस्थान में शादी करेंगे, अब खबर है कि परिवार मुंबई में शादी रखना चाहता है।आलिया भट्ट को हाल ही में आरआरआर में जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ फिल्मी पर्दे पर आग लगा दी थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। इसके बाद वह ब्रह्मास्त्र में अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी। ये फिल्म फिल्म 9 सितंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है। अभिनेत्री के पास डार्लिंग्स और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्में भी हैं।दूसरी ओर, रणबीर शमशेरा में वाणी कपूर और संजय दत्त के साथ दिखाई देंगे। अभिनेता के पास एनिमल भी है, लव रंजन के साथ श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म मे बहुत जल्द नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version