Viral Video: आपने दुनिया की एक से बढ़कर एक हैरान कर देने वाली खबरों के बारे में पढ़ा होगा सुना होगा लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसी हैरान कर देने वाली खबर के बारे में बताने जा रहे हैं, उसे जानने और देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे और आप सोच में पड़ जाएंगे कि, क्या ऐसा भी होता है? सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सफेद चूहे को हरे सांप ने डंस लिया है। जिसके बाद देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि,  एक खतरनाक सांप और चूहे से जुड़ा है, जिसमें दोनों के बीच मजेदार मुकाबला देखने को मिल रहा है। आप देख सकते हैं कि, सांपएक ‘स्नैक हाउस’ में बंद है और एक सफदे चूहे को सांप का भोजन बनाकर छोड़ा जाता है।लेकिन अपनी मौत से अंजान चूहा आराम से यहां वहां टहल रहा है और मस्ती करता हुआ नजर आ रहा है। इस बीच जैसे ही सांप ने अपने शिकार पर हमला किया चूहा भाग जाता है।

ये भी पढ़ें Bhojpuri Viral Video : Pawan Singh और Akshara Singh की बोल्डनेस ने Youtube पर लगा दी आग

वहीं शिकार काबू में आता ना देख सांप ने तुरंत उसे डंस लेता है। सांप का खतरनाक जहर चूहे के शरीर में जाता है और वह बेहोश हो जाता है फिर अगले ही पल उसकी मौत भी होती है। और देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो जाता है। वीडियो जो कुछ नजर आता है वाकई अंदर तक हिलाकर रख देगा। आपको बता दें, ये वीडियो इंस्टाग्राम पर snake._.world नाम के पेज पर अपलोड किया गया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है और सोशल मीडिया पर इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। इस दौरान लोगों की अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version