Criminal Justice 3 Video: पंकज त्रिपाठी का नाम ओटीटी की दुनिया में काफी फेमस है और उन्होंने कई पॉपुलर वेब सीरीज में काम किया है। वहीं पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ बेहद पॉपुलर है। अब इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन कल यानी 26 अगस्त को दर्शकों के सामने आ रहा है। इस वेब सीरीज को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। अगर आप भी पंकज त्रिपाठी के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

यह है कहानी

हाल ही में ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ के ट्रेलर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। ट्रेलर में माधव मिश्रा बने पंकज त्रिपाठी केस लड़ते नजर आ रहे हैं। कहानी की बात करें तो मुकुल पर अपनी ही बहन की हत्या का आरोप है। सारे सबूत मुकुल के खिलाफ हैं तो दर्शकों को यह देखने को मिलेगा कि पंकज इस केस को ‘क्रिमिनल जस्टिस 3’ में कैसे लड़ते हैं।

ये भी पढ़ें: Beta Aashiq Baap Ayyash की कहानी ने बरपाया कहर, Web Series ने हॉटनेस के तोड़ डाले रिकॉर्ड

ये स्टार्स आएंगे नजर

वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस 3′ में पंकज त्रिपाठी के साथ श्वेता बसु प्रसाद, स्वास्तिका मुखर्जी, पूरब कोहली, आदित्य गुप्ता, देशना दुगड़ और गौरव गेरा भी नजर आएंगे। ट्रेलर रिलीज के बाद से ही दर्शकों को वेब सीरीज का बेसब्री से इंतजार है। दर्शक इस वेब सीरीज को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 26 अगस्त से देख सकेंगे। यह वेब सीरीज सोशल मीडिया पर भी चर्चा में है। वहीं पंकज त्रिपाठी ने एक टीजर में कहा था, “टीजर ”मेरा नाम माधव मिश्रा है और मैं वकील हूं।” इस वेब सीरीज में कहा जाता है कि “जीत आपकी या मेरी नहीं, न्याय की होनी चाहिए।” फिलहाल इस वेब सीरीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

काफी दिलचस्प है किरदार

इस वेब सीरीज का निर्माण बीबीसी स्टूडियोज इंडिया के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है और इसका निर्देशन रोहन सिप्पी ने किया है। इस सीजन में पंकज त्रिपाठी ने माधव मिश्रा के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया। इस सीजन में शो और भी धमाकेदार हो रहा है क्योंकि मजाकिया वकील अपने करियर के सबसे कठिन मामलों में से एक से निपटता है। सीरीज में माधव मिश्रा का सामना श्वेता बसु प्रसाद से है।

ये भी पढ़ें: Delhi: आम आदमी पार्टी ने विधायकों की बुलाई बैठक, कुछ से नहीं हो पाया संपर्क- सूत्र

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version