Kenisha Awasthi: हर गुजरते दिन के साथ लोग अपने स्वास्थ्य और फिटनेस के बारे में अधिक जागरूक होते जा रहे हैं, इंडस्ट्री में नए वर्कआउट सामने आ रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई हैं कि ‘रमैया वस्तावैया’ से पहचान बना चुकी खूबसूरत अदाकारा अभिनेत्री केनिशा अवस्थी अब फ़राज़ पल्लीपत के साथ अपना खुद का एनिमल फ़्लो वर्कआउट रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह सीरीज 6 से 7 एपिसोड की होगी। आपको बता दें एनिमल फ्लो ट्रेनर फ़राज़ पल्लीपत और केनिशा ने कुछ समय पहले अपना खुद का ऐप भी लॉन्च किया था जिसे दर्शकों का खूब रिस्पॉन्स मिल रहा है।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

केनिशा वर्कआउट स्टाइल पर बात करते हुए बताया कि “एनिमल फ्लो ग्राउंड बेस्ड मूवमेंट है, जिसे मज़ेदार, चुनौतीपूर्ण और प्रभावी बनाया गया है। इस सिस्टम को फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के सभी स्तरों के लिए ताकत, शक्ति, गतिशीलता और समन्वय को बेहतर बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। चाहे आप अपने दम पर कसरत करें, किसी प्रोफेशनल के साथ ट्रेनिंग लें या ग्रुप क्लास में भाग लें, एनिमल फ्लो में हर शरीर के लिए कुछ न कुछ है और मैं फ़राज़ के साथ इस सीज़न 2 के लिए उत्साहित हूं’।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version