नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को आर्यन खान और दो अन्य को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया। अब भी एनसीबी ड्रग्स रैकेट की जड़ काटने के लिए लगातार छानबीन कर रही है। कल भी देर रात अरबाज मर्चेंट को पूछताछ के लिए अलग-अलग जगहों पर ले जाया गया था। आज आर्यन खान से एनसीबी पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा मामले में नई गिरफ्तारी हुई है। एनसीबी ने जिन 8 लोगों को हिरासत में लिया था उनमें से एक शख्स की गिरफ्तारी हुई है। वह शख्स ओडिशा का रहने वाला है। उसके पास से स्मॉल क्वांटिटी में ड्रग्स बरामद हुआ है।

पार्टी ऑर्गेनाइजर्स भी एनसीबी के रडार पर


मामले में एनसीबी पार्टी ऑर्गेनाइजर्स से भी लगातार पूछताछ कर रही है। कहा जा रहा है कि एनसीबी के रडार पर 4 पार्टी ऑर्गेनाइजर्स हैं जिनसे पूछताछ हो रही है और शाम तक गिरफ्तारी भी हो सकती है। वहीं आर्यन खान की मुश्किले बढ़ती जा रही है। कोर्ट ने तीनों गिरफ्तार लोगों को 7 अक्टूबर तक के लिए हिरासत में भेज दिया है। गौरतलब है कि  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने सोमवार को आर्यन खान और दो अन्य की हिरासत के लिए अपनी रिमांड याचिका में कहा कि जहां तक आरोपी नंबर 1 (आर्यन खान) का सवाल है..उसके मोबाइल से चौंकाने वाली आपत्तिजनक सामग्री मिली है। फोन को जब्त किया गया। तस्वीरों और चैट अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थों की तस्करी की ओर इशारा करते हुए लिंक हैं।

यह भी पढ़े: बॉलीवुड: शर्लिन चोपड़ा ने बिना नाम लिए शाहरुख की केकेआर वाली ड्रग पार्टी का किया खुलासा

जांच में सहयोग कर रहे आर्यन खान


एनसीबी का कहना है कि आर्यन खान जांच में पूरा सपोर्ट कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक NCB आर्यन खान को आज छानबीन के लिए कुछ जगह लेकर जा सकती है. इससे पहले देर रात अरबाज मर्चेंट को NCB कई जगह लेकर गयी थी।वहीं आर्यन खान के वकील का मामले को लेकर कुछ और ही कहना है। वकील ने चैट और मोबाइल फोन में मिली किसी तरह की भी जानकारी को गलत बताया है। उन्होंने कहा शाहरुख खान के 23 साल बेटे के खिलाफ कोई सबूत सामने नहीं आया है जिससे किसी भी ड्रग्स की बिल्कुल भी बरामदगी नहीं हुई थी। साथ ही एनसीबी ने पुलिस हिरासत के लिए कोई मामला नहीं बनाया गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version